• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Lalru
  • नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा करने के दो मामले में 3 पर केस दर्ज
--Advertisement--

नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा करने के दो मामले में 3 पर केस दर्ज

लालड़ू थाना क्षेत्र के तहत नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा करने के आरोप में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन...

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 02:05 AM IST
लालड़ू थाना क्षेत्र के तहत नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा करने के आरोप में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक लड़की सातवीं कक्षा की स्टूडेंट है, जबकि दूसरी घरेलू कामकाज करने वाली। पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं।

पुलिस को दी शिकायत में लालडू के एक निकटवर्ती गांव से लड़की के पिता ने बताया कि उसकी सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की को पड़ोस में किराए पर पड़ोस में रहने वाले किराएदार दो लड़के रूबेल पुत्र लंदन अली और दिनेश पुत्र मथनी मूल निवासी यूपी बहला-फुसलाकर अपने साथ 29 जून को ले गए, जो अभी तक गायब हैं। दोनों ही परिवार मूल रूप से यूपी हैं और निकट के गांव में किराए पर रह रहे हैं।

13 साल की लड़की गई थी सामान लेने, नहीं लौटी वापस

एक दूसरे केस में यूपी मूल की आठ बच्चों की मां जो फिलहाल लालडू में किराए पर रहती है, ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घरेलू कामकाज करती थी। 13 जून को वह बाजार में सामान लाने गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला। अब परिवार काे पता चला है कि सुशील कुमार जीना वासी उड़ीसा जो फिलहाल एक फैक्ट्री में काम करता है, उसे गुमराह कर अपने साथ ले गया है। सुशील भी उसी दिन का घर से गायब है। पुलिस ने सुशील के खिलाफ आईपीसी 363 व 366 ए के तहत केस दर्ज कर लिया है।