Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Lalru» सैर कर रहे बैंक कैशियर को पीटकर सेलफोन छीना, चार बाइक सवार लड़कों पर केस दर्ज

सैर कर रहे बैंक कैशियर को पीटकर सेलफोन छीना, चार बाइक सवार लड़कों पर केस दर्ज

लालड़ू में बीती रात सैर कर रहे बैंक कैशियर को जख्मी कर चार बाइक सवार युवक उसका सेलफोन छीनकर फरार हो गए। दो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 30, 2018, 02:05 AM IST

लालड़ू में बीती रात सैर कर रहे बैंक कैशियर को जख्मी कर चार बाइक सवार युवक उसका सेलफोन छीनकर फरार हो गए। दो मोटरसाइकिलों पर मुंह ढांप कर आए चार लुटेरों ने यह वारदात अंजाम दी। पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि एक दिन पहले ही एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट से लालडू में चाकू मारकर तीन अज्ञात लोगों ने 70 हजार रुपए की नकदी लूट ली थी। जानकारी मुताबिक कैथल जिला, हरियाणा से रिंकू पुत्र रामेश्वर लालडू मंडी की शिव काॅलोनी में किराए पर रहता है। वह यहां इंडियन ओवरसीज बैंक की लालडू ब्रंाच में कैशियर है। रिंकू ने बताया कि वह रात का खाना खाने के बाद सैर कर रहा था। आईटीआई चौक से सर्विस रोड पर सैनी मार्केट के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवक उसके पास आकर रुक गए। वे मुंह ढांपे हुए थे। दो ने उसे पकड़ कर मारना शुरू कर दिया जबकि दूसरों ने उसका रेडमी सेलफोन छीना और फरार हो गए। पुलिस ने चारों के खिलाफ आईपीसी 379 बी और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही जीरकपुर की एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट माना को चाकू मारकर लुटेरों से उससे 70 हजार रुपए वाला कैश बैग छीन लिया था।

इससे पहले 30 मई को भी दिनहदहाड़े सरसीणी व टिवाना लिंक रोड पर एक युवक को डंडा मारकर उससे 73 हजार रुपए की नकदी छीनकर लुटेरे फरार हो गए थे। उस वारदात में भी लुटेरों की संख्या तीन थी, जबकि लूट का शिकार बना एजेंट गुरसेवक सिंह भी जीरकपुर की एक फाइनेंस कंपनी के लिए लोन की किश्तें इकट्‌ठी कर रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Lalru

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×