• Hindi News
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Lalru
  • लालडू में शराब की 380 पेटियों के साथ कैंटर ट्रक जब्त, चालक मौके से फरार
--Advertisement--

लालडू में शराब की 380 पेटियों के साथ कैंटर ट्रक जब्त, चालक मौके से फरार

लालड़ू पुलिस ने नशा विरोधी मुहिम के तहत अंग्रेजी शराब की 380 पेटियां जब्त कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। ये पेटियां एक...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:10 AM IST
लालडू में शराब की 380 पेटियों के साथ कैंटर ट्रक जब्त, चालक मौके से फरार
लालड़ू पुलिस ने नशा विरोधी मुहिम के तहत अंग्रेजी शराब की 380 पेटियां जब्त कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। ये पेटियां एक कैंटर ट्रक में लाई जा रही थी। जिसका चालक पुलिस नाकाबंदी देखकर ट्रक छोड़कर वहां से फरार हो गया। हैरानी यह है कि फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश वाली शराब आखिरकार पंजाब में क्यों लाई जा रही थी? पुलिस इसकी गहनता से जांच कर रही है।

जानकारी देते हुए लालडू़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमरप्रीत सिंह ने बताया की नशा तस्करों के खिलाफ जोरदार मुहिम के तहत एएसआई गुरबचन सिंह की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने झरमड़ी के नजदीक संगोथा चौक पर गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान अंबाला की तरफ से कैंटर ट्रक पीबी 12ए एल 9716 आया। उसे रुकने का इशारा किया गया, परंतु चालक नाके से पहले ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। यह शराब हरियाणा के अंबाला में बनती हैं, जो फॉर सेल इन अरुणाचल प्रदेश के लिए थी। लेकिन, चालक इन्हें पंजाब में क्यों लेकर आ रहा था, इसकी जांच की जा रही है। गुप्त सूचना के आधार पर माना जा रहा है कि शराब को अवैध रूप से राजपुरा पहुंचाया जा रहा था। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है।

X
लालडू में शराब की 380 पेटियों के साथ कैंटर ट्रक जब्त, चालक मौके से फरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..