पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • संगठन को मजबूत करने व भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान

संगठन को मजबूत करने व भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कमल मीणा की अगुवाई में लालसोट विधानसभा क्षेत्र के गांव में शक्ति प्रोजेक्ट को लेकर अभियान को गति दी गई।

इस अवसर पर प्रदेश सचिव कमल मीणा ने लगभग एक दर्जन गांवों का तूफानी दौरा कर लोगों से जनसंपर्क किया तथा कांग्रेस की रीति-नीति की जानकारी देकर संगठन को मजबूत करने पर आने वाले चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने जगह-जगह कमल मीणा को फूल मालाओं से लाद कर उनका अभिनंदन किया। उपखंड के जगनेर पीपली पातलवास कोलीवाड़ा डूंगरपुर कल्लावास कालूवास निचुनियां मोहम्मदपुरा सहित अनेको गांव में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव कमल मीणा ने कहा कि सरकार गौरव यात्रा के माध्यम से अपनी कमियों को छुपाने में लगी हुई है। राज्य की भाजपा सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने में विफल रही है। हालत यह है कि किसान मजदूर व्यापारी युवा सर्वहारा वर्ग सरकार की नीतियों से परेशान बना हुआ है।

युवा वर्ग बेरोजगारी से जूझ रहा है सरकार युवाओं को रोजगार देने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता झांसे में आने वाली नहीं है राज्य में परिवर्तन की लहर है आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया तय है।

इस अवसर पर युवा नेता बृजमोहन शर्मा पवन व्यास मुकेश मीणा राजकुमार झांपदा रामनारायण सरपंच पांचू राम मीणा कालूराम मीणा राम अवतार रामप्रसाद अनंतराम मंडावरी रामप्रसाद रविकांत नकवाल रिंकू नरेश सहित सैकड़ों की तादाद में लोग मौजूद थे। इस अवसर पर लोगों ने शक्ति ऐप से जुड़कर कांग्रेस संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया।

लालसोट विधानसभा क्षेत्र के गांव में शक्ति प्रोजेक्ट को लेकर अभियान को दी गति

लालसोट. पचवारा क्षेत्र के गांवों में ग्रामीणों की बैठक में शक्ति ऐप की जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव कमल मीना।

खबरें और भी हैं...