पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पुल पर लेटकर मोबाइल देख रहे युवक को बाइक चालक ने रौंदा

पुल पर लेटकर मोबाइल देख रहे युवक को बाइक चालक ने रौंदा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्राम कोमा के पुल पर लेटकर मोबाइल देख रहे दो युवकों के ऊपर किसी चालक ने बाइक चढ़ा दी और भाग गया। इससे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

खल्लारी पुलिस ने बताया कि ग्राम कोमा निवासी खेमराज दीवान और उसका मित्र इंद्रजीत दीवान शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकले थे। कोमा नाला के पुल पर दोनों युवक मोबाइल देख रहे थे। इसी दौरान बोईरगांव की ओर से तेज रफ्तार एक अज्ञात बाइक चालक ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जाता है कि दोनों के सिर पर गंभीर चोट पहुंची। इससे खेमराज दीवान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इंद्रजीत दीवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया है। खल्लारी थाना प्रभारी भागवत ठाकुर ने बताया कि मृतक व घायल युवक पुल में बने रेलिंग में पैर रख लेटकर मोबाइल देखने में मशगुल थे। तभी यह हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

टक्कर के बाद भाग निकला बाइक चालक
कोमा पुल पर दोनों युवकों के अलावा कुछ अन्य युवक भी थे। सभी अपने-अपने मोबाइल में व्यस्त थे। दोनों युवकों को जबरदस्त टक्कर मारने के बाद बाइक चालक तेजी से भाग निकला। खल्लारी थाना प्रभारी भागवत ठाकुर ने बताया कि अचानक हुए हादसे से अन्य युवक सकते में आ गए थे। घटना के थोड़ी देर बाद कोमा की ओर से एक बाइक चालक पहुंचा। जिसकी बाइक से आरोपी मोटरसाइकिल चालक का कुछ दूर तक पीछा किया गया लेकिन तब तक वह काफी दूर जा निकला था।

खबरें और भी हैं...