पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पुलिस में बड़ा फेरबदल, 57 प्रधान आरक्षकों की पदस्थापना सूची जारी

पुलिस में बड़ा फेरबदल, 57 प्रधान आरक्षकों की पदस्थापना सूची जारी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महासमुंद| पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने विभाग में इस साल का सबसे बड़ा फेरबदल किया है। जिले के 57 प्रधान आरक्षकों की थानों में इधर से उधर तबादले किए गए हैं। शुक्रवार देर शाम को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से तबादला सूची जारी की गई। नए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के आने के बाद यह तीसरी प्रशासनिक सर्जरी है। सबसे पहले जिले के थानों और चौकियों के प्रभारी बदले गए थे। दूसरी बार एसपी कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों के विभाग में परिवर्तन किया गया था। यह सभी छोटे-मोटे परिवर्तन थे, लेकिन शुक्रवार को किया गया फेरबदल काफी बड़ा है। इससे 57 प्रधान आरक्षक प्रभावित होंगे।

कुएं के पास भिड़ी महिलाएं, खल्लारी थाने में मारपीट का जुर्म दर्ज

महासमुंद| गांव के कुएं में पानी भरने के दौरान दो महिलाएं आपस में भिड़ गईं। इस दौरान महिला ने दूसरी महिला पर गाली गलौच करते हुए हमला कर दिया और हाथ मुक्के से मारपीट की है। पुलिस को पीड़ित एवद पति ईश्वर साहू ने बताया कि गुरुवार को सुबह वह पानी भरने अपने बाड़ी में स्थित कुएं में गई थी। इस दौरान वह अपनी सहेली से बातचीत कर रही थी तभी आरोपी महिला सेवती पटेल वहां पहुंची और उसके बारे में बातचीत किए जाने का आरोप लगाया और गाली गलौच करते हुए हाथ मुक्के से मारपीट की। पीड़ित की रिपोर्ट पर खल्लारी पुलिस ने मामले में आरोपी महिला के खिलाफ धारा 294, 323 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

ग्रीष्मकालीन क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर एक मई से

सराईपाली| फुलझर क्रिकेट संघ ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करेगा। यह शिविर बसना के बारडोली शहीद चंदन सिंह पोर्ते खेल मैदान नवागांव में 1 से 10 मई तक होगा। मेट व नेट लगाकर ड्यूज़ गेंद क्रिकेट का प्रशिक्षण दिया जाएगा। संघ के कोषाध्यक्ष सुनील साहू ने बताया कि शिविर का समय सुबह 6 से 8 बजे तक रहेगा। सभी खिलाड़ियों के लिए किट की व्यवस्था होगी। इसके लिए पंजीयन शुल्क रुपए 200 लिए जाएंगे। जिसे सभी खिलाड़ियों को 20 अप्रैल के पहले जमा करना होगा। किसी भी उम्र के खिलाड़ी इसमें भाग ले सकते हैं। पूर्व खिलाड़ी शैलेंद्र साहू क्रिकेट की बारीकियां सिखाएंगे।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

महासमुंद| पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार हो रही वृद्धि और बढ़ती महंगाई के विरोध स्वरुप युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अमन चंद्राकर के नेतृत्व में युवाओं ने जिला सहकारी बैंक पहुंचकर लोन देने की मांग रखी। जिस पर बैंक द्वारा लोन देने में असमर्थता जाहिर की गई। चंद्राकर ने कहा कि मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो देश को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं। पेट्रोल-डीजल का दाम लगातार बढ़ रहा है। मोदी सरकार महंगाई को कम करने में पूर्ण रुप से असफल साबित हो गई है। इस अवसर पर प्रशांत सोनी (जिला महासचिव युकां), मुकेश पेन्दरिया, आकाश निषाद, जिला महासचिव युकां, अमित यादव, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष लक्की चंद्राकर, नितिन, अन्टू यादव, उमेश, कौशल पटेल, कुन्दन वैष्णव, हर्ष उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...