Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali» बूथ पर कब्जे के लिए पत्नी पर हमला, 10 पर केस

बूथ पर कब्जे के लिए पत्नी पर हमला, 10 पर केस

मोहाली। सेक्टर-80 में रहने वाली एक महिला जगजीत कौर की शिकायत पर उसके पति कुलवंत सिंह और अन्य 9 अज्ञात हमलावरों के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:15 AM IST

मोहाली। सेक्टर-80 में रहने वाली एक महिला जगजीत कौर की शिकायत पर उसके पति कुलवंत सिंह और अन्य 9 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। यह एफआईआर नंबर- 76 आईपीसी की धारा 323, 451, 148, 149 के तहत शिकायिर्ता के पति कुलवंत सिंह, बहन गुरजीत कौर, रणजीत सिंह, अरविंदर सिंह, सुरजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, बलवंत सिंह, कृष्ण लाल, बक्शीश सिंह व एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

फेज-1 थाने में दी शिकायत में महिला जगजीत कौर ने बताया कि वह सेक्टर-80 में अपने पति व दो बेटों के साथ रहती है। उनका पति अकसर उनसे झगड़ा करता है। चंद दिनों पहले भी उनके पति कुलवंत सिंह ने घर में कलेश करते हुए उनके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उन्होंने सोहाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी थी। वहां दोनों पार्टियों को आमने-सामने बिठाकर पुलिस ने समझौता करवा दिया और यह फैसला रिटन में हुआ था कि फेज-2 स्थित बूथ उनके पास रहेगा। उनके पति का उस पर कोई हक नहीं होगा। इस बूथ पर कब्जा करने की नियत से ही पति ने अब अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mohali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×