मोहाली

--Advertisement--

बिजली की समस्या से परेशान रेजिडेंट्स ने दिया धरना

सेक्टर-123 स्थित न्यू सन्नी एन्क्लेव के निवासियों ने बिजली पानी की समस्या से परेशान होकर बाजवा डेवलपर्स के दफ्तर के...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:15 AM IST
बिजली की समस्या से परेशान रेजिडेंट्स ने दिया धरना
सेक्टर-123 स्थित न्यू सन्नी एन्क्लेव के निवासियों ने बिजली पानी की समस्या से परेशान होकर बाजवा डेवलपर्स के दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया और जोरदार नारेबाजी की। लोगों की सर्विंग फॉर बैटर लाइफ एसोसिएशन के अध्यक्ष बलवंत सिंह और अन्यों ने बताया कि विगत चार साल से वो एरिया में बिजली और पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। कई बार बाजवा डेवलपर्स के डायरेक्टर जरनैल सिंह बाजवा को समस्या के समाधान के लिए गुहार लगा चुके हैं। लेकिन हर बार कंपनी की ओर से उन्हें टाल मटौर करके वापस भेज दिया जाता है।

जब बाजवा डेवलपर्स के डायरेक्टर जरनैल सिंह बाजवा पहुंचे तो लोगों ने उन्हें रोक लिया, जिस पर स्टाफ ने पुलिस बुला ली। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने अपनी समस्या पुलिस के सामने कंपनी के डायरेक्टर को एक बार फिर से बताई, जिसके बाद बाजवा ने निवासियों को जल्द लोगों को समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन दिया। इस बारे में प्रबंधन ने लिखकर आश्वासन दिया कि समस्या हल की जाएगी।

न्यू सन्नी एन्क्लेव में रहने वाले लोगों ने कहा-पिछले चार साल से बिजली और पानी की समस्या से हैं परेशान

लोग बोले-कार्रवाई करवाकर खत्म करेंगे धरना

न्यू सन्नी एन्क्लेव निवासियों की ओर से समस्या से परेशान होकर जब बाजवा डेवलपर्स के मेनप गेट के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया तो उनकी ओर से बाजवा डेवलपर्स कंपनी और कंपनी के डायरेक्टर के खिलाफ नारेबाजी की गई। इसके अलावा एसोसिएशन के सदस्यों की ओर से कहा गया कि इस बार वो कंपनी से कोई आश्वासन नहीं, बल्कि कार्रवाई करवा कर ही धरना समाप्त करेंगे।

कंपनी ने लिखकर लोगों को दिया आश्वासन

न्यू सन्नी एन्क्लेव निवासियों ने कहा कि वो चार सालों से कंपनी की ओर से आश्वासन लेकर ही गुजारा किए जा रहे थे, लेकिन इस बार वो आश्वासन लेने नहीं बल्कि कार्रवाई करवाने का मन बना कर गए थे। इस बाजवा डेवलपर्स के जीएम डेवलपमेंट कुलबीर सिंह बाजवा की ओर से उन्हें लिखित में दिया गया कि 15 दिनों में बिजली का लोड ठीक किया जाएगा ताकि लोगों को अपने घरों में ऐसी चलाने में कोई परेशानी न आए। इसके अलावा दो से तीन महीनों में पक्के मीटर भी लगवा दिए जाएंगे। साथ ही पानी की समस्या को भी हल करवाने के लिए कंपनी की ओर से लोगों को लिखित में दिया गया।

X
बिजली की समस्या से परेशान रेजिडेंट्स ने दिया धरना
Click to listen..