Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali» गर्लफ्रेंड से सिगरेट छीनी तो दूसरी लड़की ने पुलिस को कर दी किडनैपिंग की कॉल

गर्लफ्रेंड से सिगरेट छीनी तो दूसरी लड़की ने पुलिस को कर दी किडनैपिंग की कॉल

रविवार देर रात एक युवती के किडनैप होने की सूचना सेक्टर-51 की रिंकू ने चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम पर दी तो इस बारे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:15 AM IST

रविवार देर रात एक युवती के किडनैप होने की सूचना सेक्टर-51 की रिंकू ने चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम पर दी तो इस बारे में मोहाली व पंचकूला पुलिस को भी सूचना दे दी गई और गाड़ी का नंबर तक फलैश कर दिया गया। जैसे ही मोहाली पुलिस के कंट्रोल रूम में युवती की किडनैपिंग व किडनैपरों की गाड़ी के नंबर की सूचना मिली तो मोहाली पुलिस ने पूरे जिले की नाकाबंदी कर दी। मोहाली पीसीआर इंचार्ज अजय पाठक ने अपनी पीसीआर पार्टियों को अर्लट कर दिया था और खुद भी गश्त शुरू कर दी। तभी फेज-3बी2 में वह गाड़ी दिखी, जिसका नंबर भी वही था।

हालांकि चंडीगढ़ पुलिस ने महिंद्रा पिकअप गाड़ी बताया था, जबकि यह इशूजी गाड़ी थी। पीसीअार इंचार्ज ने उस गाड़ी को रोककर साइड में लगवाया, जिसमें एक युवक व युवती बैठे थे। पीसीआर इंचार्ज ने जब इशूजी चालक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम भवनीत सिंह निवासी गुरदासपुर बताया। उसने युवती को अपनी मंगेतर बताया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसकी दोस्त है जो पटियाला की है और दोनों एंलाते मॉल से आ रहे हैं। अजय पाठक ने तुरंत युवक व युवती के बारे में चंडीगढ़ पुलिस को सूचित किया। कुछ देर बार इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस स्टेशन से सब-इंस्पेक्टर रणपाल सिंह माैके पर आ गए। पाठक ने युवक-युवती व उनकी गाड़ी को सब-इंस्पेक्टर को हैंडओवर कर दिया। बाद में दोनों को छोड़ दिया गया।

चंडीगढ़ पुिलस ने फ्लैश किया मैसेज तो मोहाली में पुलिस ने रोका दोनों को

माेहाली पुलिस ने पूछताछ की तो सामने आई सच्चाई, दोनों को किया चंडीगढ़ पुलिस के हवाले, बाद में छोड़ा

कैनेडा से मिलने आई थी बॉयफ्रेंड से

इंडस्ट्रियल एरिया थाने के सब-इंस्पेक्टर व आईओ रणपाल सिंह ने बताया कि युवक ने बताया कि वह गुरदासपुर का रहने वाला है और उसके पिता गुरदासपुर में ही एक्सईएन हैं। युवती उसकी दोस्त है और वह कैनेडा से उसकाे मिलने आई है। वह दोनों पटियाला स्थित थापर यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट थे। कॉलेज खत्म होने के बाद युवती अपने मां-बाप के साथ कैनेडा सेटल हो गई थी। करीब एक सप्ताह पहले ही वह कैनडा से उसको मिलने आई है और दोनांे मोहाली सेक्टर-70 में किराए के मकान में रह रहे हैं। पुलिस ने युवक के मां-बाप से भी फोन कर पूछा और उसके बाद दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

सिगरेट पीने से रोका था एलांते में...आईओ रणपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में युवक व युवती ने बताया कि युवती सिगरेट पीने की आदी है। रविवार रात को वे दोनों एंलाते गए और रात करीब पौने 1 बजे जब बेसमेंट में अपनी गाड़ी के पास आए तो युवती सिगरेट पीने लगी, लेकिन युवक भवनीत ने उसको सिगरेट पीने से मना करते हुए सिगरेट छीन ली। जब भवनीत ऐसा कर रहा था तो वहां घरवालों के साथ आई अन्य युवती रिंका सेक्टर-51 ने सोचा कि वह युवती को किडनैप कर रहा है और उसने चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम को किडनैपिंग की कॉल कर दी।

युवक व युवती आपस में दोस्त थे। युवक ने युवती को सिगरेट पीने से रोका तो एक युवती रिंका ने सोचा कि किडनैप कर रहा है और पुलिस कंट्राेल रूम को कॉल कर दी। पुलिस ने तुरंत गाड़ी का नंबर फलैश कर दिया। कुछ देर बाद मोहाली पुलिस से सूचना आ गई कि गाड़ी के साथ युवक व युवती को पकड़ लिया है। किडनैपिंग की कोई बात नहीं है वह गलती से मैसेज फलैश हो गया था। रणपाल सिंह, आईओ, इंडस्ट्रियल एरिया थाना, चंडीगढ़

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Mohali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×