• Hindi News
  • National
  • सोशल मीडिया पर धार्मिक पोस्ट करने के मामले में 3 गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर धार्मिक पोस्ट करने के मामले में 3 गिरफ्तार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नैनवां। थाने के सामने प्रदर्शन करते मुस्लिम समाज के लोग।

भास्कर न्यूज|नैनवां

सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना को आहत करने वाली पोस्ट डालने के मामले को लेकर सोमवार को शहर के कुछ लाेगों में रोष उत्पन्न हो गया। इसके विरोध में लोगों ने बाइक रैली निकाल कर पहले अपने समाज की दुकानों को बंद करा दिया। इसके बाद जुलूस के रूप में थाने पर पहुंचे। वहां प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस ने 4 जनों के खिलाफ आईटी एक्ट व धारा 295ए, 153ए में नामजद मामला दर्ज किया है तथा आरोपियों की तलाश में तीन थानों देई, इंद्रगढ़ व नैनवां की टीमों को रवाना किया है। सीआई के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन देने के बाद थाने पर प्रदर्शन कर रहे लोग वापस लौट गए। सीआई लखनलाल मीणा ने बताया कि नामजद आरोपियों कि तलाश की जा रही है। कार्यवाहक डीएसपी नानकराम ने बताया कि 4 जनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी दूसरे गांवों के
सीआई लखन मीना ने बताया कि नामज़द आरोपियों में से उरासी थाना देई निवासी कैलाश बैरागी, गुज़रियाखेड़ा निवासी दुर्गाशंकर गुर्जर व मोहनपुरा थाना इंद्रगढ़ निवासी जितेंद्र कुम्हार को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है। सीआई ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली पोस्ट डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...