पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ ने सीएम के नाम सीटीएम को भेजा ज्ञापन

कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ ने सीएम के नाम सीटीएम को भेजा ज्ञापन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कंप्यूटर प्रोफेशनल संघ ने मांगों को लेकर शुक्रवार सीटीएम के माध्यम से सीएम के नाम ज्ञापन प्रेषित किया। इसमें कहा गया है कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना गया तो 8 अप्रैल को पंचकुला में राज्य स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा।

ज्ञापन में कहा गया है कि जायज मांगों को लेकर कंप्यूटर प्रोफेशनल्स काफी लंबे समय से मांग करते आ रहे हैं, लेकिन इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे कंप्यूटर प्रोफेशनल्स रोष है। इस रोष का इजहार करने के लिए प्रदेशभर के कंप्यूटर प्रोफेशनल 8 अप्रैल को प्रदेश के सभी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज हजारों की संख्या में सेक्टर 5 शिक्षा सदन के पीछे जिला पंचकूला में इकट्ठे होकर प्रदर्शन करेंगे तथा मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा। अगर फिर भी मांगों का समाधान नहीं होता है तो प्रदेश के सभी कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज 15 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे

कंप्यूटर ऑपरेटरों की

प्रमुख मांगे
कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज को नियमित किया जाए। नियमित होने तक समान काम समान वेतनमान दिया जाए।

हरियाणा प्रदेश के आईटी सोसाइटी (डीआईटीएस, आउट सोर्सिंग, हारट्रोन)के माध्यम से उपायुक्त कार्यालय, उप मंडल कार्यालय, तहसील, उप तहसील, ई दिशा केंद्रों, राजस्व विभाग के क्षेत्रीय कार्यालय, जिला में कार्यरत कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज को राजस्व विभाग में समायोजित किया जाए व हेड से वेतनमान दिया जाए।

खबरें और भी हैं...