पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अतिक्रमण और अवैध पार्किंग से बाजार की सड़कों पर लग रहा जाम

अतिक्रमण और अवैध पार्किंग से बाजार की सड़कों पर लग रहा जाम

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेतरतीब वाहन खड़े होने से बन रही जाम की स्थिति।

भास्कर संवाददाता| पचोर

बेतरतीब वाहनों के खड़ा होने से जाम की समस्या और बढ़ जाती है। आज तक इस समस्या का समाधान नहीं हो सका। हालत यह है कि हर रोज दिन में कई बार लोग इस समस्या से जूझ रहे हैं, फिर भी नगर में कहीं भी वाहनों के लिए पार्किंग जोन नहीं बनाया गया। शहर में आए दिन बाजार में हालात बिगड़ने लगे हैं। बार-बार जाम की समस्या से लोग परेशान हैं।

बाजार में फिर से बेतरतीब वाहन खड़े होने और चार पहिया वाहनों के बाजार में आने से जाम की स्थिति निर्मित होने लगी है। दुकानों और बैंकों के बाहर पहले की तरह फिर से वाहन खड़े हुए तो जाम लगने लगा। दिन में कइयों बार मेन रोड पर जाम की स्थिति बनती है। यह आज की समस्या नहीं बल्कि कई दिनों से चली आ रही है। आज तक इसका समाधान नहीं निकल सका है। हर समय लोग परेशान होते हैं, लेकिन सिस्टम सुधारने के लिए किसी ने कुछ नहीं किया।

रोज-रोज बन रही जाम की स्थिति को सुधारने प्रशासन नहीं कर रहा इंतजाम

समय समय पर बेतरतीब वाहनों पर कार्रवाई करते हैं। नागरिक भी सहयोग करें। आगे भी कार्रवाई की जाएगी। प्रदीप शुक्ला, थाना प्रभारी, पचोर

दुकानों के आगे सामान से होती है परेशानी
अक्सर दुकानों के बाहर दुकानदार सामान रख देते हैं। इससे यातायात बाधित होता है। त्योहार के समय तो हालत यह हो जाते हैं, कि सड़कें संकरी हो जाती हैं और लोग पैदल भी नहीं निकल पाते। कई बार पुलिस ने समझाईश भी दी, लेकिन कुछ नहीं हो सका। पूर्व में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सड़क पर सामान रखने वालों पर जुर्माना भी किया, फिर सुधार नहीं हुआ।

यह है समस्या के कारण
शहर में भारी वाहनों का हर समय प्रवेश।

होटलों, लाॅजों, बैंकों के सामने पार्किंग न होने से।

गांधी चौक से पुरानी पचोर तक रोड का सकरा हाेने है।

उत्कृष्ट सड़क पर स्थाई रूप से वाह खड़े होना।

खबरें और भी हैं...