पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • रूडिप के टोल फ्री नंबर पर पहले ही दिन 30 लोगों ने फोन पर बताई समस्या, एक का भी नहीं हुआ समाधान

रूडिप के टोल फ्री नंबर पर पहले ही दिन 30 लोगों ने फोन पर बताई समस्या, एक का भी नहीं हुआ समाधान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में रूडिप की कार्यकारी एजेंसी द्वारा अधूरे छोड़े गए कार्यों को सुधारने और बारिश के दिनों में आमजन को परेशान नहीं हो, इसके लिए रूडिप ने टोल फ्री नंबर जारी किए हैं। शनिवार को शहर के करीब 30 से अधिक लोगों ने रूडिप के टोल फ्री नंबर पर अधूरे कार्य सुधारने के लिए फोन किया, लेकिन कई लोगाें के फोन नहीं लगने के साथ उल्टे जवाब मिल रहे हैं। शहर में कई जगहों पर रूडिप के अधूरे व धीमी गति के कार्य से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। बारिश के दिनों में पानी भरने व अधूरे कार्य से सड़क धंसने की समस्या से लोग काफी परेशान हैं। ऐसे में अब टोल फ्री नंबर पर भी लोगों की समस्या का समाधान नहीं होने पर उनमें आक्रोश पनप रहा है। लाेगाें ने बताया कि टोल फ्री नंबर से समस्या का समाधान नहीं होने के साथ उचित जवाब भी नहीं मिल पा रहे हैं।

यह हमारी कंपनी की सड़क नहीं है

रामदेव रोड पर क्षतिग्रस्त सड़क के समाधान को लेकर कॉलोनी के राधेश्याम सोनी ने फोन फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज करवानी चाही, लेकिन टोल फ्री नंबर से उन्हें यह जवाब मिला कि यह हमारी कंपनी की सड़क नहीं है, यह कार्य जेसीकेसी कंपनी द्वारा किया जा रहा है।

आम उपभोक्ता को राहत देने के बजाय कर रहे भ्रमित, किसी का फोन नहीं लग रहा, तो कइयों को मिले उल्टे जवाब, कई लोगों के शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी नहीं हुआ समाधान

पीठ का बास
दो साल से काम अधूरा पड़ा, फोन ही नहीं लगा

पीठ का बास में सीवरेज कार्य दो साल से अधूरा पड़ा है। इसकी समस्या के समाधान को लेकर पीठ का बास निवासी श्यामसुंदर केसवानी ने टोल फ्री नंबर पर शिकायत दर्ज करवाने के लिए फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं लगा। दो तीन बार डायल करने के बाद भी फोन नहीं लगने से वे खासे परेशान रहे।

पहले ही दिन फेल हो गया टोल फ्री नंबर
रामदेव रोड पर गली में सीवरेज का कार्य धीमी गति से चल रहा है। इसको लेकर तेजी से काम करने और बारिश होने पहले काम पूरा करने को लेकर राजेश चौहान ने टोल फ्री नंबर पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं लग पाया। टोल फ्री नंबर की पहले ही दिन ऐसी स्थिति रही।

हिम्मत नगर में सड़क तैयार नहीं की

हिम्मत नगर में 24 घंटे जलापूर्ति की पेयजल पाइपलाइन डालने के बाद सड़क तैयार नहीं करने और कनेक्शन जारी नहीं करने की शिकायत दर्ज करवाने के लिए शिवाजी नगर निवासी योगेश सोनी ने टोल फ्री नंबर पर कॉल किया। टोल फ्री नंबर पर महिला ने फोन तो उठाया, पर समस्या बताने से पहले ही कॉल ड्राप हो गया।

हिम्मत नगर
खबरें और भी हैं...