पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • डरी गांव की सरकारी स्कूल में सिलेंडर फटने से 3 झुलसे शिक्षकों ने रसोई में काम कर रही महिलाओं को बचाया

डरी गांव की सरकारी स्कूल में सिलेंडर फटने से 3 झुलसे शिक्षकों ने रसोई में काम कर रही महिलाओं को बचाया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गुड़ा एंदला थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत डरी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जब्बरगढ़ की ढाणी में शुक्रवार सुबह गैस सिलेंडर फटने से तीन लोग झुलस गए। हादसा करीब 10:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि रसोई घर मे गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण ये ब्लास्ट हुआ। जिससे रसोई घर जलकर खाक हो गया।

अंदर ही फंस गई एक महिला, कूदकर शिक्षकों ने बचाई जान : इस हादसे के वक्त रसोई घर में दो महिलाएं काम कर रही थीं। सिलेंडर फटते ही दो महिलाओं में से एक महिला दौड़ कर बाहर आ गई, लेकिन एक ओपी देवी देवासी प|ी देवाराम आग लगती देख रसोई के कोने में जाकर दुबक गई। उसको आग की लपटों बचाने के लिए अध्यापक गोपाराम चौधरी व मोतीलाल प्रजापत ने जान की परवाह किए बिना आग में कूद पड़े। उन्होंने जलती महिला को बाहर निकाला व सिलेंडर को दूर फेंक दिया। जिससे अध्यापक बुरी तरह से झुलस गए।

साथी अध्यापकों ने बचाया : घटनाक्रम के दौरान स्कूल में मौजूद अन्य शिक्षकों ने दौड़ते आग में गिरे दोनों शिक्षकों को बड़ी मुश्किल से आग से बचाया। जिससे पूरे स्कूल के बच्चों में कोहराम मच गया। उसी समय उप सरपंच किशन सिंह जोधा, ग्रुप सचिव विक्रमसिंह ,पताराम मीना ने लोगों की मदद से तीनों घायलों को पाली बांगड़ हॉस्पिटल पहुंचाया।

पाली. बांगड़ अस्पताल में झुलसे युवक का उपचार करते चिकित्साकर्मी।

खबरें और भी हैं...