पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raigarh
  • सड़क पर खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए कहा तो बेल्ट से पीटा शहर के दो रसूखदार परिवार के युवक बीच सड़क में भिड़े

सड़क पर खड़ी गाड़ी को हटाने के लिए कहा तो बेल्ट से पीटा शहर के दो रसूखदार परिवार के युवक बीच सड़क में भिड़े

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार की सुबह गांधी चौक के पास ट्रैफिक जाम के कारण दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने के लिए कहने पर आरोपी ने पीड़ित युवक और उसके भाईयों की बेल्ट से पिटाई कर दी। दोनों ही पक्ष शहर के रसूखदार परिवार से हैं। इसलिए मामला बढ़ गया। कोतवाली थाने में दोनों पक्ष दिनभर जमे रहे। शाम को दूसरा पक्ष आरोपी को जमानत पर छुड़ाकर घर ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार वैभव अग्रवाल 22 साल निवासी सेवा कुंज अपने दो दोस्त विशाल और वेदांत के साथ शनिवार को रायपुर जाने के लिए इनोवा से निकल रहा था। रामनिवास टॉकिज से एमजी रोड जाने के दौरान डीएस मार्ट के पास सड़क पर एक स्कूटी और कार खड़ी हुई थी। इनोवा के निकलने के लिए जगह नहीं मिलने पर विशाल और वेदांत स्कूटी को हटाने के लिए नीचे उतरे। स्कूटी हटाने के दौरान दुकान का मैनेजर निखिल अग्रवाल पिता दिनेश अग्रवाल निवासी बेनी कुंज जूटमिल नीचे आया और स्कूटी छूने पर विवाद करने लगा। विवाद के बीच में ही वैभव ने भी सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने के लिए कही, ताकि सड़क का जाम क्लियर हो सके। इससे दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। कुछ देर बाद जब ट्रैफिक क्लियर हुआ तो वैभव और उसके दोस्त वापस जाने लगे तो आरोपी युवक निखिल ने उन्हें फिर से रोका तो दोनों पक्ष भिड़ गए और हाथापाई शुरू हो गई। निखिल ने बेल्ट निकालकर तीनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया। काफी देर चले हंगामे के बाद दोनों पक्षों को लोगों ने समझाइश दी पर पीड़ित पक्ष थाने पहुंच गया।-शेष पेज 17

पीड़ित पक्ष से वैभव अग्रवाल ने आरोपी निखिल अग्रवाल के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई और जिसपर पुलिस ने 294,323,506 बी के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की। कार्रवाई के बाद ही आरोपी को जमानती धारा होने के कारण मुचलके पर छोड़ दिया गया। दोनों पक्ष ही संभ्रांत परिवार से थे, इसी कारण थाने में शाम तक हंगामा होता रहा।

दुकानों के आगे गाड़ियों की पार्किंग बन रही विवाद की वजह

शहर के दुकानों के आगे खड़ी होने वाली गाड़ियां हर दिन विवाद की वजह बनती है। सुभाष चौक, गद्दी चौक, लाल टंकी से बस स्टैंड रोड, रामनिवास टॉकिज से एमजी रोड, इन सभी जगहों पर हर दिन लोगों को सड़क पर पार्किंग गाड़ियों के कारण परेशान होना पड़ता है। विवाद की स्थिति बनती है लेकिन दुकानदार राहगीरों को ही दबा देते हैं।

निखिल अग्रवाल

वैभव अग्रवाल

खबरें और भी हैं...