पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Raigarh
  • कहीं कटे केक तो कहीं गरीबों को कराया भोजन, मार्चपास्ट से समारोह की शुरुआत

कहीं कटे केक तो कहीं गरीबों को कराया भोजन, मार्चपास्ट से समारोह की शुरुआत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिंदल समूह के संस्थापक ओमप्रकाश जिंदल की 88वीं जयंती मंगलवार को धूमधाम से मनाई गई। श्री साईं धाम में विशाल भंडारा के साथ चक्रधर बाल सदन, वृद्धाश्रम और कुष्ठ रोगियों की बस्ती में भी भोज का आयोजन किया गया। खेलों को बढ़ावा देने के लिए ओपी जिंदल स्कूल में फुटबाल मैच का आयोजन किया गया। फोर्टिस ओपी जिंदल अस्पताल में रक्तदान किया गया। ओपी जिंदल स्कूल और आशा द होप के बच्चों द्वारा शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गई। शाम को ओपी जिंदल स्कूल के विद्यार्थियों और शिक्षकों ने भजन संध्या का आयोजन किया।

ओमप्रकाश जिंदल के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की शुरूआत जेएसपीएल परिसर में सेंट्रल बैरियर के पास मंगलवार सुबह 9 बजे से हुई। कार्यक्रम में रायगढ़ विधायक रोशनलाल अग्रवाल, नगर पंचायत किरोड़ीमल नगर की अध्यक्ष,सुनीता विश्वकर्मा, नगर निगम के सभापति सलीम नियारिया नगर पंचायत किरोड़ीमल नगर के पूर्व अध्यक्ष विजय अग्रवाल, कार्यपालन निदेशक डीके सरावगी सहित आसपास के गांवों के जनप्रतिनिधि, ग्रामीण तथा जेएसपीएल परिवार के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

जेएसपील में हुए समारोह शामिल होने के लिए आए अतिथि व अन्य लोग। जेपीएल पूंजीपथरा में लगे स्वास्थ्य शिविर में शामिल लोग।

आशा द होप में कटा केक, बंटे कैलिपर्स

विशेष बच्चों के लिए समर्पित संस्था आशा द होप में बाबूजी के जन्मदिवस के अवसर पर विशेष बच्चों के साथ मिलकर केक काटा। इस अवसर पर संस्थान की ओर से विशेष बच्चों को कैलिपर्स का वितरण किया गया। इस दौरान केंद्र के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी। कार्यक्रम में पूर्व विधायक चैन सिंह सामले, जेएसपीएल के वाइस प्रेसिडेंट संजीव चौहान, सीएसआर विभाग के महाप्रबंधक जेके मोहंती सहित अधिकारी कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

चक्रधर बाल सदन में मनाया गया जन्मदिन

जिंदल लेडिज क्लब की महिलाओं ने चक्रधर बाल सदन की बालिकाओं के साथ बाबूजी का जन्मदिन मनाया। उन्होंने पहले बालिकाओं के साथ केक काटा फिर सभी बच्चों को स्नेह के साथ भोजन कराया। इस अवसर पर वृद्धाश्रम एवं बालसमुन्द बस्ती में सामूहिक भोज का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी बुजुर्गों ने श्री जिंदल द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना करते हुए उनका स्मरण किया और उनको अपनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

इंग्लिश कोचिंग क्लास की भी हुई शुरुआत

जिंदल स्टील एवं पावर लिमिटेड पूंजीपथरा में कम्पनी के संस्थापक ओम प्रकाश जिंदल का 88वां जन्म दिवस मनाया गया। डॉ. दरिद्र नारायण पुजारी एवं राकेश लकड़ा ने बाबूजी के जन्म दिवस के अवसर पर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मेडिकल ऐड पोस्ट में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। इस सुविधा का लाभ आस पास के सभी गांव के रहवासियो एवं कंपनी कर्मचारियों ने उठाया। इस अवसर पर कंपनी द्वारा छ माह के लिए इंग्लिश कोचिंग क्लासेस का शुभारंभ कराया गया।

खबरें और भी हैं...