पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • रेणु हमारी तरफ से आजाद हैं, नहीं मना पाया, कार्यकर्ताओं की कमी नहीं: अजीत

रेणु हमारी तरफ से आजाद हैं, नहीं मना पाया, कार्यकर्ताओं की कमी नहीं: अजीत

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कोटा विधायक रेणु जोगी ने कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए टिकट की दावेदारी की है। उनको नहीं मना पाने के सवाल पर जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि सैकड़ों- हजारों लोग माने अगर किसी एक को नहीं मना पाए तब कोई बड़ी बात नहीं है। एक व्यक्ति के आने या जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हमारे पास कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि रेणु जोगी आजाद हैं, जिस पार्टी में रहना चाहें रहें। उनके खिलाफ भी प्रत्याशी उतारेंगे। मीडिया से चर्चा करते हुए जोगी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन और वापस कांग्रेस में जाने के सवाल को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन का सवाल ही नहीं है। अगर गठबंधन होता है तो हम क्षेत्रीय पार्टी का धर्म नही निभा पाएंगे, जिसे लेकर पार्टी का गठन किया गया है।

5 सौ लोगों ने ली सदस्यता: कोरिया जिले में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के पार्टी छोड़ने के सवाल पर जोगी ने कहा कि जनता कांग्रेस आज प्रदेश के राजनीति की धुरी बन चुकी है। यदि दो पार्टी से जुड़े लोग पार्टी छोड़ते है तो कोहराम मच जाता है, जबकि हर दिन सैकड़ों की संख्या में लोग पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं, लेकिन इसकी चर्चा नहीं होती। जोगी की मौजूदगी में ही रायपुर ग्रामीण विधानसभा के नकुल नायक ने अपने 5 सौ साथियों के साथ प्रवेश किया। जोगी ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान जोगी ने कहा कि दोनो राष्ट्रीय पार्टी के एजेंडे में छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ लोग के स्थान पर दिल्ली और नागपुर में बैठे उनके आलाकमान हैं। इससे पहले अजीत जोगी ने आज विधायक अमित जोगी को उनके जन्मदिन पर एक कविता भेंट की।

अफवाहों से सावधान रहें व्यापारी

सोमवार को व्यापारियों के बीच पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि व्यापारी अफवाहों से सावधान रहें। मेरे जमाने में व्यापारियों ने जितनी प्रगति की है, उतनी अब तक नहीं की। मेरे समय में धान के मिल बंद हो चुके थे। सरकार की नीति की वजह से ही 700 से बढ़कर 1600 धान मिल हुए। बिजली के दाम कम किए गए। उनकी नीति की वजह से ही आज स्टील उद्योग का देश में नाम है।

खबरें और भी हैं...