--Advertisement--

माउंट लिटरा जी स्कूल में कार्यक्रम

बरवाला/रायपुररानी|माउंट लिटरा जी स्कूल पंचकूला में सोमवार को बैसाखी मनाई गई। छात्रों ने बैसाखी के महत्व पर स्पीच,...

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
बरवाला/रायपुररानी|माउंट लिटरा जी स्कूल पंचकूला में सोमवार को बैसाखी मनाई गई। छात्रों ने बैसाखी के महत्व पर स्पीच, कविताएं, पंजाबी बोलियां और गिद्दे की प्रस्तुति दी। समारोह का उद्देश्य भारत की समृद्ध संस्कृति व विरासत से बच्चों को अवगत करना था। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन नरेंदर सिंगला ने विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना की और उन्हें बैसाखी की बधाई दी।

स्टूडेंट्स को बताया बैसाखी का महत्व

पंचकूला|पंचकूला स्थित सूरजपुर लिटिल फ्लावर स्कूल में बैसाखी का पर्व मनाया गया। बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। प्रधानाचार्या कमल भसीन ने बच्चों को बैसाखी के पर्व के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर बच्चों को स्पीच के माध्यम से इस पर्व की जानकारी दी गई।

कॉलेज में मनाया फायर सर्विस-डे

मोरनी|मोरनी कम्युनिटी कॉलेज शेरला मे फायर सर्विस डे मनाया गया। एनआईओएस सेंटर का शुभारंभ भी एनआईओएस के क्षेत्रीय निदेशक हरदीप सिंह की अध्यक्षता में किया गया। इस मौके पर रेडक्रॉस ऑफिसर विजय कुमार चंडीगढ़ और रमेश कुमार पंचकूला शामिल हुए। कॉलेज के चेयरमेन रणबीर सिंह कंकरवाल ने सभी मुख्यअतिथियों का स्वागत करते हुए कहा यहां सेंटर खुलने के बाद रोजगार व शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर खुलेंगे।