पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • 4 दुकानों के ताले तोड़ 3 बदमाश चुरा ले गए नकदी सामान, सीसीटीवी कैमरा तोड़ा, एक सप्ताह में हुई डेढ़ दर्जन चोरियां

4 दुकानों के ताले तोड़ 3 बदमाश चुरा ले गए नकदी-सामान, सीसीटीवी कैमरा तोड़ा, एक सप्ताह में हुई डेढ़ दर्जन चोरियां

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजनगर क्षेत्र में सौ फीट रोड स्थित भैरव ट्रेडर्स, मिचलेन टायर ट्रेडर्स, शिव सिरेमिक और रमेश माली के शोरूम के सोमवार तड़के पौने चार बजे ताले तोड़कर बदमाश करीब दस हजार की नकदी सहित किराणा का सामान चुराकर ले गए। वारदात करते सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश दिख रहे हैं। एक सप्ताह में एसपी ऑफिस के आसपास करीब 18 दुकानों के ताले तोड़कर नकदी सहित सामान चुराने की वारदातें हो चुकी हैं। पुलिस ने एक भी मामला दर्ज नहीं किया है। जानकारों का कहना है कि सभी दुकानों से ज्यादा नकदी, सामान चोरी नहीं होने से कुछ ने तो मामला दर्ज नहीं करवाया है और कुछ ने रिपोर्ट दी भी तो पुलिस ने परिवार में जांच लंबित रखी है। सौ फीट रोड राजनगर निवासी रमेश माली ने बताया कि सुबह किराणा की दुकान का शटर ऊंचा दिखा। गल्ले का सामान बिखरा हुआ था। गल्ले से बदमाश 5 हजार रुपए सहित किराणा का सामान चुराकर ले गए। हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन बाद में बदमाशों ने कैमरा तोड़ दिया। सौ फीट रोड पर ही स्थित भैरव ट्रेडर्स का ताला तोड़कर शटर ऊंचा करने के बाद बदमाश 2500 रुपए चुराकर ले गए। पास में शिव सिरेमिक, टायर के शोरूम के भी ताले तोड़े।

एक बदमाश ने आकर रैकी की, फिर दो और पहुंचे, चोरियां बड़ी नहीं होने से मामले दर्ज नहीं

रमेश माली की किराणा दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में सोमवार तड़के 3 बजकर 52 मिनट पर एक बदमाश आकर मकान की जाली पर खड़ा होकर रैकी करता दिख रहा है। इसके बाद दो बदमाश पहुंचे। तीनों ने दुकान के शटर तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान सीसीटीवी कैमरा लगा होने का पता चलने पर तीनों कैमरे की रेंज से बाहर निकल गए। बाद में पीछे से आकर कैमरे को तोड़ दिया। कैमरे में कैद हुए तीनों बदमाश सफेद शर्ट, काला पेंट और गले में सफेद गमछा डाले हुए थे। कैमरे पर नजर पड़ने पर तीनों बदमाशों ने अपना मुंह बांधा और कैमरा तोड़कर अंदर घुसे। इस पूरी वारदात में महज तीन मिनट लगे।

सीसीटीवी में तड़के 3.52 बजे ताला तोड़ते दिखे बदमाश

राजसमंद. शहर में सौ फीट रोड स्थित किराणा की दुकान का चोर शटर तोड़कर चोरी करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई

एसपी ऑफिस से महज 100 मीटर दूरी पर तोड़े ताले : 1 अगस्त की रात को कलेक्ट्रेट स्थित एसपी ऑफिस के मुख्य द्वार के सामने स्थित टेंशन शोरूम के ताले तोड़कर बदमाश सात सौ रुपए की नकदी सहित जिंस के कई पेंटें चोरी हो गई। इसके बाद आसपास की 6 दुकानों के भी ताले तोड़े। हालांकि नकदी किसी में नहीं मिली। इसी प्रकार कांकरोली थाना और राजनगर थाना क्षेत्र में 1 अगस्त से 7 अगस्त के बीच 18 दुकानों के ताले तोड़कर करीब 25 हजार की नकदी सहित कीमती सामान चोरी हुआ है।

मुख्यालय पर प्रभावी गश्त कर दी जाएगी। दुकानों के ताले टूटे हैं तो जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी। भुवन भूषण यादव, एसपी राजसमंद

खबरें और भी हैं...