पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • आज शिकायत करो तो कल होती है पेट्रोल पंप और गैस सिलेंडर की जांच

आज शिकायत करो तो कल होती है पेट्रोल पंप और गैस सिलेंडर की जांच

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर की दुकानों पर लगे तौल कांटों, पेट्रोल पंप, गैस सिलेंडर में वजन कम निकलने पर जांच का जिम्मा नापतौल विभाग का है। लेकिन विभाग में कोई मिलता नहीं है। शुक्रवार दोपहर नापतौल विभाग में भृत्य के अलावा कोई नहीं मिला। ऐसे में पेट्रोल या डीजल कम मिलने या सिलेंडर में गैस कम निकलने पर उपभोक्ता यदि विभाग में शिकायत करेगा तो दूसरे दिन जांच होगी।

आनंद कॉलोनी स्थित सहायक नियंत्रक कार्यालय नापतौल में शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे भृत्य मोहनलाल के अलावा कोई नहीं था जबकि प्रभारी सहायक नियंत्रक और दो लिपिक कार्यरत हैं। विभाग में पूछा तो बताया लिपिक मधुलिका डामोर की तबीयत खराब है। इससे वे नहीं आई, जब पूछा कि छुट्टी का आवेदन दिया तो जवाब नहीं मिला। वहीं एक अन्य लिपिक लक्ष्मण प्रसाद भी नहीं मिले। पूछा तो बताया उज्जैन ऑफिस गए हैं। पास बने नापतौल विभाग के निरीक्षक कार्यालय की भी यही स्थिति रही। यहां लिपिक कैलाश शर्मा के अलावा कोई नहीं मिला। शर्मा ने बताया निरीक्षक नसीमुद्दीन खान भोपाल में वित्तीय वर्ष के काम के सिलसिले में गए हैं। एक सहायक मानसिंह हैं जो बांगरोद गए हैं। आप शिकायत करो तो मंदसौर से निरीक्षक बुलाकर जांच करा देंगे।

आनंद कॉलोनी में सहायक नियंत्रक नापतौल ऑफिस पर कोई नहीं मिला।

आप शिकायत बताओं
सहायक नियंत्रक एस.एस. सिकरवार उज्जैन ने बताया हमारे यहां कार्यरत निरीक्षक की मौसी शांत हो गई है वे छुट्टी लेकर गए हैं। सहायक लिपिक मधुलिका डामोर की छुट्टी की कोई एप्लीकेशन नहीं मिली है। आप शिकायत बताओ। कल जांच करा देंगे।

खबरें और भी हैं...