पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • रंगदारी मांगने और फायरिंग की वारदात में शामिल झोटा गैंग के दो बदमाश पकड़े

रंगदारी मांगने और फायरिंग की वारदात में शामिल झोटा गैंग के दो बदमाश पकड़े

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीआईए रेवाड़ी की टीम ने बावल एरिया से झोंटा गैंग के दो और गुर्गों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही बदमाश शहर में रंगदारी मांगने व फायरिंग करने की वारदात में शामिल थे। आरोपियों की पहचान गौतम नगर हाल में संघी का बास निवासी शीशपाल उर्फ टीटू व अलवर की मानसरोवर कॉलोनी निवासी सुमित मोहन के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। सीआईए रेवाड़ी की टीम एक सप्ताह के अंदर झोंटा गैंग 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस समय झोंटा गैंग के लगभग बदमाश सलाखों के पीछे हैं।

सीआईए रेवाड़ी प्रभारी विद्या सागर ने बताया कि शीशपाल उर्फ टीटू व सुमित मोहन दोनों ही आपराधिक किस्म के हैं। शीशपाल उर्फ टीटू झोंटा गैंग के शॉर्प शूटर संदीप सोनी के साथ 16 व 22 जुलाई को पूर्व प्राचार्या राजेश्वरी के घर में घुसकर रंगदारी मांगने पहुंचा था। जबकि सुमित मोहन 2 जुलाई को शहर के गौतम नगर निवासी लक्ष्य, आनंद नगर निवासी छोटू व होली चाइल्ड स्कूल के पास रहने वाली पूर्व प्राचार्या के घर पर फायरिंग करने की वारदात में संदीप सोनी व टीटू के साथ था। पुलिस ने झोंटा गैंग के बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर 31 जुलाई को संदीप सोनी सहित आधा दर्जन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पटौदी में गिरफ्तार किया था।

उस दौरान टीटू व सुमित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए थे। सीआईए टीम दोनों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही थी। बीती शाम गुप्त सूचना पर सीआईए टीम ने दोनों को बावल इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लिया

रेवाड़ी. रंगदारी मांगने व फायरिंग करने के आरोपी सीआईए की गिरफ्त में।

एक सप्ताह के अंदर झोंटा गैंग पर पकड़ : शहर में लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले झोंटा गैंग के गुर्गों के खिलाफ रेवाड़ी सीआईए ने एक सप्ताह के अंदर बड़ी कार्रवाई की है। 31 जुलाई को शॉर्प शूटर संदीप सोनी व उसके पांच अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया था। संदीप सोनी की गिरफ्तारी के बाद टीटू व सुमित दो बदमाश ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे, जिन्हें बीती शाम रेवाड़ी सीआईए ने पकड़ लिया है। एक तरह से रेवाड़ी सीआईए ने झोंटा गैंग के सभी बदमाशों को सलाखों के पीछे डाल दिया है।

टीटू पर 10 व सुमित पर 4 केस दर्ज : सीआईए प्रभारी विद्या सागर ने बताया कि शीशपाल उर्फ टीटू वर्ष 2007 में अपराध की दुनिया में आया था। झोंटा गैंग के साथ मिलकर उसने कई वारदातों को अंजाम दिया। डकैती, गिरोह बंदी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, एक्साइज एक्ट व मारपीट के करीब 10 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा सुमित मोहन पर अलवर व रेवाड़ी में 4 आपराधिक केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...