पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • हत्या के आरोप में दो वर्ष से फरार 5 हजार के इनामी आरोपी को जेल

हत्या के आरोप में दो वर्ष से फरार 5 हजार के इनामी आरोपी को जेल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रींगस | कस्बे के वार्ड 11 की तन में स्थित ढाणी दीपावाली में 30 मई, 2016 को गौरीशंकर कुमावत की हत्या करने व उसके परिवार के साथ जानलेवा मारपीट करने के आरोप में करीब दो वर्ष से फरार चल रहे पांच हजार रुपए के इनामी वारंटी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। उसे न्यायालय के आदेश से जेल भेजा गया।

पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दूलीचंद कुमावत पुत्र जगदीश प्रसाद कुमावत निवासी पुजारियों की ढाणी तन वार्ड पांच रींगस पर घर में घुसकर गौरीशंकर कुमावत की हत्या करने व गौरीशंकर कुमावत के परिवार के सदस्यों पर जानलेवा मारपीट करने का आरोप है। दूलीचंद को फरार हुए दो वर्ष से अधिक समय निकल गया था। पुलिस ने दूलीचंद पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। साथ ही न्यायालय ने भी वारंट जारी कर रखा था। दूलीचंद को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही थी। दूलीचंद के घर में होने की भनक लगने पर दबिश दी गई। इस पर दूलीचंद को गिरफ्तार कर लिया गया।

काबिलेगौर है कि 30 मई, 2016 को जमीन विवाद को लेकर नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 की तन में स्थित ढाणी दीपावाली में गौरीशंकर कुमावत के परिवार के साथ घर में घुसकर मारपीट की वारदात हुई थी। इसमें गौरीशंकर कुमावत की मौत हो गई थी तथा जानलेवा मारपीट में परिवार की महिलाओं, पुरुषों व बच्चों को चोटें आई थी। उन्हें गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया था। घटनाक्रम से गुस्साए लोगों ने समाज सेवी हरिशंकर निठारवाल के नेतृत्व में गौरीशंकर की लाश को थाने के सामने रखकर शांतिपूर्वक आंदोलन किया था। आंदोलन में तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने रात 12 बजे पुलिस थाने पर पहुंचकर एसआई किशनलाल यादव को लाइन हाजिर किया था।

खबरें और भी हैं...