पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • देव कॉलोनी की गलियों में जमा गंदा पानी, पीने के पानी में हो रहा सप्लाई

देव कॉलोनी की गलियों में जमा गंदा पानी, पीने के पानी में हो रहा सप्लाई

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर की देव कॉलोनी के लोग पिछले कई दिन से परेशान हैं। कारण सीवरेज जाम होना। गलियों में घुटनों तक पानी एकत्र होने से लोगों और स्कूली बच्चों को गंदे व बदबूदार पानी के बीच से हाेकर गुजरना पड़ रहा है। कई घरों के अंदर भी गंदा पानी जा चुका है। हालत यह है कि पेयजल में भी गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। चौ. छोटूराम रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण लाल हुड्डा ने बताया कि कई बार पब्लिक हेल्थ विभाग के सभी अधिकारियों से मिले। इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं है। जब कार्यालय में जाते हैं तो अधिकारी मिलते नहीं। वे मोबाइल भी बंद रखते हैं।

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

देव कॉलोनी वासियों ने बताया कि कॉलोनी के सीवरेज जाम होने की वजह से पिछले करीब 15 दिन से प्रदूषित पेयजल ही सप्लाई हो रहा है। दोनों सीवरेज व पानी की लाइन के मिलने के चलते ऐसी समस्या बनी हुई है। गंदा पानी अब पीने की बात दूर, कपड़े धोने व नहाने लायक भी नहीं है। कई शिकायतों के बाद भी विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

जनस्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से महामारी फैलने का खतरा

देव कॉलोनी के लोगों का कहना है विभागी अधिकारियों की ओर से कोई जवाब न देने पर खुद ही जलघर पहुंच गए। इस दौरान वाटर आॅपरेटर ने बताया कि करीब 15 दिन से फिटकरी की सप्लाई नहीं हुई है। पूरी कॉलोनी बाहर से कैंटर मंगवाकर पानी पीने को मजबूर है। जनस्वास्थ्य विभाग की इस लापरवाही के चलते महामारी फैलने का खतरा बना है।

रोहतक. देव कॉलोनी में खड़ा पानी।

खबरें और भी हैं...