पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

500 लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी बबली

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में सबसे बड़ा सेक्स रैकेट चलाने वाली बबली ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसके रैकेट में करीब 500 लड़कियां हैं। बबली दक्षिणी दिल्ली जैसे पॉश इलाके में किराए के मकान में रहकर रोहतक में देह व्यापार का गोरखधंधा बढ़ा रही थी। पुलिस बुधवार को आरोपी बबली को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने सोमवार देर रात को सेक्टर 4 से बबली काे उसके घर के सामने से गिरफ्तार किया था। उस समय बबली अपनी सफारी गाड़ी में दिल्ली जाने की फिराक में थी। वह पिछले कई दिनों से अपने दिल्ली स्थित ठिकाने पर छिपी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में शीला बाईपास स्थित कैफे में देह व्यापार करवाने में शामिल कैफे संचालक बिंटू को भी सोमवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपी बिंटू को मंगलवार को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

शहर की कई कॉलेज गर्ल भी गलत काम में लिप्त

बबली दिल्ली से दूसरे राज्यों की लड़कियों को रोहतक में सप्लाई करने के अलावा शहर की कई कॉलेज गर्ल को भी अपने रैकेट में शामिल कर चुकी थी। रोहतक के कई होटल संचालका भी संपर्क में थे। उसके साथ बिहार, बंगाल, यूपी और दिल्ली की लड़कियां ज्यादा थीं।

रोहतक में पिछले 10 साल से

ठिकाने बदल रही है बबली

बबली मूल रूप से रेवाड़ी की रहने वाली है। पिछले दस साल से रोहतक में रह रही है। पुलिस के मुताबिक बबली पहले भी दो बार देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। अब बबली बार-बार ठिकाने बदल रही है।

सोशल मीडिया पर फोटो भेज करवाती थी लड़की पसंद

बबली लड़कियों के फोटो सोशल मीडिया के जरिये ग्राहक तक पहुंचाती थी। कनफर्म होने पर फोन कर गाड़ी से लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेजती थी।

खबरें और भी हैं...