पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कांवरियों से भरी पिकअप वैन पेड़ से टकराई, एक की मौत, 24 घायल

कांवरियों से भरी पिकअप वैन पेड़ से टकराई, एक की मौत, 24 घायल

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चकाई-जमुई मुख्य मार्ग एनएच 333 के बामदह मोड़ से 100 गज की दूरी पर मंगलवार की सुबह पिकअप चालक को झपकी आने के बाद दुर्घटना में वाहन पर सवार एक कांवरिये की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान कैमूर जिला के रामगढ़ थानाक्षेत्र स्थित लसड़ा गांव निवासी 45 वर्षीय लाल बिहारी सिंह कुशवाहा के रूप में हुई।

जबकि दो दर्जन कांवरिया घायल हो गए। सभी कांवरिया देवघर से पूजा करने के बाद राजगीर जा रहे थे, इसी बीच उक्त मार्ग पर वाहन पेड़ से टकरा गया। सभी घायल कैमूर के रामगढ़ थानाक्षेत्र स्थित लसड़ा गांव के हैं। बताया जाता है कि पिकअप पर दो दर्जन से अधिक कांवरिया सवार थे। कांवरियों ने पिकअप के ट्रेलर को डबल डेकर बनाया था। कुछ आदमी उसके निचले हिस्से में बैठे थे और बीच से बांस की बल्ली डालकर उसके ऊपर से त्रिपाल लगाकर बैठे थे। चालक धर्मजीत सिंह ने बताया कि सभी देवघर से राजगीर जा रहे थे, जहां से वापस घर लसड़ा जाना था, लेकिन रास्ते में बामदह के पास उसकी आंख लग गई आैर दुर्घटना हो गई। घटना की सूचना के बाद गश्ती कर रही चंद्रमंडीह थाना की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए रेफर अस्पताल चकाई में भर्ती कराया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया गया है। जबकि शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देवघर से पूजा करने के बाद राजगीर जा रहे थे कांवरिया

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे एसपी व एसडीपीओ

इधर, सदर अस्पताल में घायलों की स्थिति जानने के लिए एसपी जगुन्नाथ रेड्‌डी एवं एसडीपीओ रामपुकार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और घायल मरीजों के इलाज का जायजा लिया। घायल मरीजों से बात कर एसपी ने डाॅक्टर से भी उनके स्थिति की जानकारी ली और फिर सबों के परिजनों तक इस दुर्घटना की जानकारी पहुंचाई है।

खबरें और भी हैं...