पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • भाजयुमो के नगर अध्यक्ष ने कंडेक्टर चालक को पीटा

भाजयुमो के नगर अध्यक्ष ने कंडेक्टर-चालक को पीटा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदौर में बस में बैठाने पर हुआ विवाद, सनावद में मंडी चौराहे पर की मारपीट

भास्कर संवाददाता | सनावद

इंदौर में बस में बैठाने की बात को लेकर विवाद हुआ। इस पर परिजनों ने इसकी सूचना भाजयुमो नगर अध्यक्ष केतन गेहलोत को की। इस पर उन्होंने सनावद में बस को रोक कर सामूहिक रूप से बस के कंडेक्टर व चालक की पिटाई कर दी। बस कंडेक्टर व चालक ने थाने पहुंचकर नगर अध्यक्ष के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

फरियादी पीयूष ने बताया शुक्रवार को दुर्गा शक्ति ट्रेवल्स की बस में सवारी बैठा रहा था। इस दौरान 6 सवार सनावद के लिए आई। उन्होंने बैठने के लिए सीट की मांग की। उन्हें जो सीट दी गई थी। वह पसंद नहीं आई। इस पर उन्हें कुछ दूर जाकर दूसरी बस से आने का कह कर उतार दिया। इस पर वह विवाद करने लगे। साथ ही सनावद में रोकने की धमकी दी। सुबह करीब 11.30 बजे बस सनावद में मंडी चौराहे पर पहुंची तो करीब 30 से 35 युवाओं ने बस को रोक कर चालक राहुल यादव के साथ मारपीट शुरू कर दी। साथ ही मेरे साथ केतन गेहलोत सहित अन्य ने मारपीट की। इस पर अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत किया। मारपीट में मुंह व आंख पर गंभीर चोट आई है। घटना के संबंध में थाने पर केतन गेहलोत सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। एसआई आत्माराम असवारे ने बताया पियूष की शिकायत पर केतन गेहलोत व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में जांच की जा रही है।

माता-पिता के साथ की अभद्रता

भाजयुमो नगर अध्यक्ष केतन गेहलोत ने कहा इंदौर में बस कंडेक्टर ने माता पिता के साथ अभद्रता कर धक्का मुक्की की थी। इसे लेकर बस को रोका था लेकिन वह यहां भी मारपीट करने लगा। इस पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

खबरें और भी हैं...