पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन

अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजकीय काशीपुरी महाराज चिकित्सालय में व्याप्त अव्यवस्थाओं के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं ने दो घंटे तक जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही चिकित्सकों को जमकर कोसा। प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं को अस्पताल से बाहर करने के लिए चिकित्सकों को वहां पुलिस तक बुलानी पड़ी।

पुलिस व कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ताओं के बीच काफी देर तक गहमा गहमी चलती रही । साथ ही कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता अस्पताल परिसर के मैन गेट के बाहर व्यवस्थाओं के विरूद्व प्रदर्शन करते रहे। सांगोद उपखंड मुख्यालय पर संचालित राजकीय काशीपुरी महाराज चिकित्सालय में कहने को आठ चिकित्सक व पर्याप्त नसिंग स्टाफ तैनात है। यहां शनिवार सुबह की पारी में आठ बजे तक केवल एक महिला चिकित्सक अंजु गुप्ता ड्यूटी पर मिली इसके अलावा सभी चिकित्सक एक घंटा देरी से नौ बजे यहां पहुंचे। कांग्रेसियों के प्रदर्शन को देखकर वहां चिकित्सा प्रभारी ओपी सामर को पुलिस बुलानी पड़ी। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को धकेलते हुए बाहर निकालने की कोशिश की। पुलिस के इस रवैये को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में काफी देर तक वहां जद्दोजहद होती रही, फिर भी कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता नहीं माने तथा चिकित्सालय के मैन गेट के सामने प्रदर्शन करते रहे।

सेवादल के देहात जिला संगठक ओम साेनी, युवा नेता असरार अहमद, सलीम अंसारी, असलम अंसारी, कांग्रेस सेवादल नगर अध्यक्ष राकेश कुमावत, दीपक जैलिया, फिरोज भाई, ब्लॉक महिला अध्यक्ष नीलू सुवालका, छोटूलाल रेगर, सिदार्थ सुवालका, इरशाद खान, धनराज मीणा, गुड्डी भाई प्रदर्शन में शामिल थे।

कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाया तो बुलानी पड़ी पुलिस: चिकित्सा प्रभारी ओपी सामर ने बताया कि अस्पताल में शराब की बोतलें किसी ने पूर्वनियोजित ढंग से कूलर के नीचे रखी थी। युवकों ने अस्पताल का माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। युवक महिला वार्ड में तक घुस गए। उन्होंने कहा कि चिकित्सक पूरी निष्ठा व लगन से डयूटी कर रहे है। चिकित्सक नियमित सेवाएं दे रहे है।

हालात
सांगोद के अस्पताल परिसर में शराब की खाली बोतलें मिलने और डाॅक्टर नदारद रहने पर भड़के कांग्रेसी
सांगोद. चिकित्सालय परिसर में फैली गंदगी और यहां पड़ी बीयर की खाली बोतलें।

खबरें और भी हैं...