पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • नांवा का कन्या स्कूल इस बार दूसरे शनिवार को भी खुला रहेगा, लगेगा चिकित्सा शिविर

नांवा का कन्या स्कूल इस बार दूसरे शनिवार को भी खुला रहेगा, लगेगा चिकित्सा शिविर

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सतनाली मंडी | प्रदेश में जहां दूसरे शनिवार को सभी राजकीय स्कूलों की छुट्टी होगी, वहीं सतनाली खंड के गांव नांवा की राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दांत से जुड़ी हर तरह की बीमारी का इलाज किया जाएगा। नांवा के राजकीय कन्या स्कूल में दूसरे शनिवार को यानी 11 अगस्त को स्कूल का अवकाश नहीं होगा और क्लास लगाई जाएगी। नांवा के किशन लाल मोदी के सौजन्य व बाबा समताई नाथ सेवा समिति के सहयोग से नि:शुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

शिविर में डॉ. नवीन मोदी व उनकी टीम स्कूल के विद्यार्थियों सहित क्षेत्रवासियों को दांतों की देखभाल के लिए परामर्श सहित दवाइयां आदि वितरित करेंगे। डॉ. नवीन मोदी ने बताया कि कैंप में दांत से जुड़ी हर तरह की बीमारी का इलाज किया जाएगा। इसमें कनीना एसडीएम इंजीनियर संदीप सिंह मुख्य अतिथि होंगे। उन्होंने बताया कि शिविर में दांतों की फिलिंग, स्केलिंग भी करने के लिए डॉक्टर मौजूद रहेंगे।

इस दौरान मरीजों को मुफ्त में दवाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी। शिविर का मुख्य उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों तक दांतों से होनी वाली परेशानियों के बारे में जागरूक करना है। सरपंच नांवा कृष्ण तंवर ने बताया कि स्कूल में दंत चिकित्सा का शिविर लगाकर मुफ्त इलाज करना व दवाई वितरित करना सराहनीय कार्य है।

खबरें और भी हैं...