• Hindi News
  • National
  • भास्कर एवं रेजोनेंस ने किया प्रतिभावान छात्रों का सम्मान

भास्कर एवं रेजोनेंस ने किया प्रतिभावान छात्रों का सम्मान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सवाई माधोपुर | दैनिक भास्कर एवं रेजोनेंस कोचिंग इंस्टीट्यूट के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को सवाई माधोपुर में जिले के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया। समारोह के दौरान कक्षा 10 एवं 12वीं बोर्ड में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति-चिंह एवं प्रशंसा-पत्र प्रदान किए गए। समारोह के अतिथि वन विभाग के सीसीएफ वाई.के. साहू एवं जिला परिवहन अधिकारी पी.आर. जाट ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

जिला मुख्यालय के आलनपुर स्थित दुर्ग पैलेस मैरिज गार्डन में दोपहर एक बजे समारोह आयोजित किया गया। भव्य समारोह के दौरान सम्मान करने के लिए बुलाए गए बालक-बालिकाओं ने अपनी शिक्षा एवं श्रेष्ठ अंक प्राप्त करने के लिए किए गए प्रयासों को सामूहिक रूप से साक्षा किया। इस अवसर पर लगभग 280 बालक-बालिकाओं को भास्कर एवं रेजोनेंस के संयुक्त तत्वावधान में प्रशंसा-पत्र एवं स्मृति-चिंह वितरण किया गया। सभी ने अपना परिचय देते हुए यह सम्मान प्राप्त किया। बाद में जिले के सभी बच्चों ने सामूहिक रूप से फोटो सेशन एवं विक्ट्री सेरेमनी में भाग लिया। इस अवसर पर जिला परिवहन अधिकारी पी.आर. जाट ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

इसी प्रकार सीसीएफ वाई.के. साहू ने इन बच्चों की उपलब्धि को खुद के लिए एवं दूसरों के लिए प्रेरणा का मार्ग बताया। बाद में सभी अतिथियों ने बच्चों के साथ फोटो सेशन में भी भाग लिया। समारोह के दौरान रेजोनेंस की ओर से उनके प्रतिनिधि ने जिले के कक्षा 10 एवं 12 के सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्राओं को रेजोनेंस में एडमिशन लेने पर विशेष पैकेज के तहत फीस में छूट देने की घोषणा की। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन कर रहे एंकर कुलदीप गौत्तम ने भास्कर एवं रेजोनेंस के बारे में उपस्थित लोगों एवं बच्चों को जानकारी दी। समारोह के अंत में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाली दोनों छात्राओं को अतिथियों ने अलग से पुष्प गुच्छ भेंट कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

सवाई माधोपुर. अतिथियों के साथ प्रशंसा पत्र दिखाते विद्यार्थी।

खबरें और भी हैं...