पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • मुख्यमंत्री की 15 साल की घोषणाओं में से 10% भी नहीं हुई पूरी: दामोदर राय

मुख्यमंत्री की 15 साल की घोषणाओं में से 10% भी नहीं हुई पूरी: दामोदर राय

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस ने मंगलवार को नगर के प्रमुख मार्गों से रैली निकाली । इस दौरान नमक चौराहा पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया। इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दामोदर राय ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में जितनी भी घोषणाएं हुई है। इसमें से 10 प्रतिशत भी पूरी नहीं हो सकी है। यह जनता के साथ झलावा है।

कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति तत्वावधान में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहसील चौराहा से शुरु होकर नगर के प्रमुख मार्गों से रैली निकाली। रैली के समापन के मौके पर नमक चौराहा पर नुक्कड़ सभा आयोजित की। इस मौके पर अभियान समिति सदस्य व जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष राय ने कहा कि सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने अपने पिछले 15 सालों में क्या-क्या विकास कार्य किए हैं।

इसका हिसाब जनता के सामने देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजनीतिक मंचों पर अपने कार्यों का हिसाब न देकर जनता को आकर्षित करने झूठी घोषणाएं करते हैं। पिछले 15 सालों में सीएम के द्वारा जो घोषणाएं की गई हैं। उनमें से 10 प्रतिशत घोषणाएं भी पूरी नहीं हो सकी है। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष ओम वर्मा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता आए दिन सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ झूठे वीडियो और ऑडियो वायरल कर रहे हैं। इससे उनकी ओछी मानसिकता का पता चलता है।

इस मौके पर ओमदीप, जफर लाला, राहुल यादव, नईम नवाब, सुरेश साबू, राजेश यादव भूरा, राजीव गुजराती, सीताराम भारती, आनंद कटारिया, विवेक राठौर, रमेश राठौर, अशफाक मियां आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...