पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • चलते ट्रक पर चढ़ा बदमाश, तीन कार्टून निकाले और उतरकर भागा

चलते ट्रक पर चढ़ा बदमाश, तीन कार्टून निकाले और उतरकर भागा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इस तरह ट्रक पर चढ़ा बदमाश और कार्टून नीचे फेंक दिए।

बिना नंबर की बाइक पर बदमाश के साथ पीछे चलते रहे।

हमेशा सख्त कार्रवाई हुई

ट्रक कटिंग की वारदात को लेकर शाजापुर पुलिस हमेशा सख्त रही है, कई बार माधवपुर डेरे पर दबिश दी गई। आगे भी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। शाजापुर पुलिस ने पंपापुर डेरे के कंजर समाज के अधिकांश युवकों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने का प्रयास किया था। ज्योतिसिंह ठाकुर, एएसपी शाजापुर

ट्रक कटिंग कर चुराए चाय पत्ती के बैग चोरी की बोलेरो में ले जा रहा था

भास्कर संवाददाता | सारंगपुर/शाजापुर

शाजापुर जिले के कंजर डेरों के आपराधिक युवकों को लेकर दो जिलों की पुलिस आमने-सामने हो गई। इसी बीच राजगढ़ जिले की सारंगपुर पुलिस ने सलसलाई थाना क्षेत्र के एक बदमाश को चोरी की बोलेरो में कच्ची शराब सहित ट्रक कटिंग कर उतारी गई चाय पत्ती से भरे बैग के साथ रंगेहाथ पकड़ा है। मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को जब मीडिया के सामने लाया गया तो उसने भी कबूल किया कि माधौपुर देवड़ा डेरे के कंजरों के साथ मिलकर क्षेत्र में वारदात करते हैं। पुलिस ने चोरी की बाइक भी जब्त की है।

सारंगपुर टीआई प्रकाश पटेल ने टीम बनाकर कार्रवाई की। सोमवार रात मुखबिर की सूचना पर एबी रोड पर ट्रक कटिंग की वारदात को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। इस दौरान बायपास के समीप माल लेकर जा रही बोलेरो (एपी 42 बीएफ 0970) को जब्त किया। इसमें 80 लीटर कच्ची शराब कीमत 4 हजार और ट्रक कटिंग का सामान, 5 चाय पत्ती के बड़े बैग 35 किलो (35 हजार रुपए) शामिल है। पुलिस ने आरोपी मनोहरलाल पिता राजमल गहलोत निवासी खरखौदा थाना सलसलाई (शाजापुर) को गिरफ्तार किया।

पुलिस के हत्थे चढ़े इस आरोपी ने कबूले कंजरों के कई राज।

राजगढ़ पुलिस और कंजरों में हो चुकी है झड़प

4 अगस्त शनिवार की सुबह राजगढ़ पुलिस और कंजरों में झड़प हो गई थी। इसके विरोध में ग्रामीणों ने गुलाना चौकी का घेराव भी कर दिया था। मामले में राजगढ़ एसपी सिमाला प्रसाद कहा था उनके पास कंजरों की कॉल डिटेल और मूवमेंट की जानकारी है। बदमाश फिरौती लेकर चोरी की बाइक छोड़ रहे हैं।

बदमाश ने कंजरों से कनेक्शन के राज उगले

पूछताछ में मनोहरलाल ने स्वीकार किया कि ग्राम माधौपुर देवड़ा के पंकज, योगेश, आलू, दिनेश तथा ओमप्रकाश कंजर के साथ मिलकर यह घटना की है। ये सभी लोग थाना सुंदरसी जिला शाजापुर के हैं।

खबरें और भी हैं...