पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सिकंदरा में ताला तोड़कर दुकान से सामान चोरी, दूसरी दुकान का ताला नहीं टूटा, विरोध में बंद

सिकंदरा में ताला तोड़कर दुकान से सामान चोरी, दूसरी दुकान का ताला नहीं टूटा, विरोध में बंद

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिकंदरा | सिकंदरा चौराहे के भंडारी रोड पर चोरों ने एक दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया जबकि गीजगढ़ रोड पर दूसरी दुकान की शटर तोड़कर गल्ले में रखी नकदी सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। सुबह घटना की जानकारी मिलते ही व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया। उन्होंने दुकानें बंद रखकर रोष जताया। एक दुकान की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

व्यापारियों ने बताया कि रात को करीब 2:50 बजे दो-तीन लड़के यहां स्थित अभय इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर आए तथा यहां आकर पहले यहां लगे बिजली के बल्ब फोड़ दिए तथा इसके बाद यहां दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें यहां सफलता नहीं मिली। यह घटना यहां दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लोगों ने बताया कि चोर यहां गीजगढ़ रोड पर भी एक परचून की दुकान की शटर तोड़कर दुकान में रखे गल्ले सहित बादाम, काजू सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। गल्ले से नकदी निकालने के बाद गल्ले को भी समीप ही डाल गए। व्यापारियों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसे लेकर व्यापारियों ने बाजार भी बंद रखे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली।

एईएन के मकान से जेवर चोरी

दौसा | शहर में गुप्तेश्वर रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में सोमवार रात को एक एईएन के मकान का ताला तोड़कर चोर सोने की चेन व अंगूठी तथा कागजात चोरी कर ले गए। कृषि विपणन बोर्ड टोंक में एईएन कालूराम मीणा जयपुर गए थे। सोमवार रात को चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए तथा कमरे में रखी सोने की एक चेन, एक अंगूठी, कार की चाबी व कागजात चोरी कर ले गए। सुबह ताले टूटे व गेट खुले देख पड़ोसियों ने सूचना दी। इस पर कालूराम मीणा मकान पर पहुंचे तथा कमरों में देखा तो सामान बिखरा मिला।

खबरें और भी हैं...