पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एबीवीपी ने मांगों को लेकर प्रदर्शन किया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एबीवीपी ने मांगों को लेकर प्रदर्शन किया



सीकर | अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर प्राचार्य का घेराव कर ज्ञापन दिया। नगर मंत्री तेजकरण कुल्हरी ने बताया कि यदि महाविद्यालय में नियमित कक्षाएं, भवन निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने, स्टाफ आदि मांगों को नहीं माना गया तो विद्यार्थी परिषद बड़ा आंदोलन करेगी। इस मौके पर जितेंद्र खानिया, नितिश, सुभाष, राजेश मूंड, विकास नेहरा, सोनू कटराथल, विकास यालसर, देवीलाल जाट मौजूद रहे।

हरिराम मूंड बने भाजयुमो मंडल अध्यक्ष

सीकर | भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्याम सिंह चौहान की अनुशंसा पर दादिया मंडल अध्यक्ष पद पर हरिराम मूंड की नियुक्ति की है। हरिराम की नियुक्ति पर सिंघानिया ने दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। जल्द ही मंडल कार्यकारिणी गठित की जाएगी। इस अवसर पर भाजयुमो महामंत्री शमशाद खान, अमित शर्मा, नितिन चोटिया, अंकित शर्मा, दिनेश दादिया, शैलेष सैनी, कपिल चौधरी आदि मौजूद रहे।

एसएफआई ने प्रदर्शन की चेतावनी दी



सीकर | एसएफआई ने राजकीय स्नातकोत्तर लॉ कॉलेज की समस्याओं को लेकर मंगलवार को प्राचार्य का घेराव कर शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन दिया। जिला संयुक्त सचिव द्रोपदी वर्मा ने ज्ञापन में बताया कि प्रथम वर्ष के प्रवेश शुरू करने, व्याख्याताओं के पद भरने, पुस्तकालय शुरू करने सहित अनेक मांगों को लेकर विद्यार्थियों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। समस्याओं का शीघ्र समाधान नहीं किया गया तो प्रदर्शन किया जाएगा।

मोटर एक्ट में हो रहे बदलाव को रोकने के लिए ऑटो चालकों ने दिया ज्ञापन



सीकर | ऑटोरिक्शा चालक यूनियन सीटू की ओर से मोटर व्हीकल कानून में बदलाव को रोकने के लिए जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया है। ज्ञापन में प्रधानमंत्री से मांग की गई है कि मोटर एक्ट में किए जा रहे बदलाव को रोका जाए। ऑटो चालकों सहित अन्य वाहन चालकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आम वाहन चालकों केे हित को भी देखा जाए। महासचिव दिलीप मिश्रा ने बताया कि चालकों ने ढाका भवन में एकत्रित होकर जनरल बॉडी की सभा की। इस अवसर पर सोहनसिंह भामू, भगवान सिंह, महेंद्र खींचड़, बृजसुंदर जांगिड़, ओमप्रकाश सैनी, संजय कुमार मीणा, सुरेंद्रसिंह, गुलाब नबी भाटी उपस्थित थे।

डीएएसएफआई की बैठक हुई

सीकर | डीएएसएफआई की मीटिंग हुई। मीटिंग में विज्ञान महाविद्यालय सबलपुरा में चल रही खामियों को लेकर चर्चा की। धर्मवीर बुडानिया ने बताया कि महाविद्यालय में छात्रों को बेहतर सुविधाएं और आगामी छात्रसंघ चुनावों को लेकर रणनीति तय की।

खबरें और भी हैं...