पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sikar
  • उधार में शराब नहीं दी तो गैंगस्टर बराल के साथी प्रदीप ने सेल्समैन और ठेका मालिक को गोली मारी, दोनों जयपुर रैफर

उधार में शराब नहीं दी तो गैंगस्टर बराल के साथी प्रदीप ने सेल्समैन और ठेका मालिक को गोली मारी, दोनों जयपुर रैफर

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुख्यात गैंगस्टर सुभाष बराल के साथी प्रदीप बराल ने मंगलवार देर रात को उधार में शराब नहीं देने की बात पर शराब ठेका मालिक और सेल्समैन को गोली मार दी। इसके बाद प्रदीप और उसका साथी ठेका मालिक की बोलेरा कैंपर लेकर फरार हो गए। गनीमत रही कि ठेका मालिक और सेल्समैन के पैर में गोली लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। प्रदीप बराल के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और सुभाष बराल के साथ ही गिरफ्तार भी हो चुका है।

रानोली थाना अधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया कि पलासरा के पास बुटोली में दादिया निवासी सागर का शराब का ठेका है। ठेके पर कमल सिंह निवासी गुढ़ागौड़जी सेल्समैन है। उन्होंने बताया कि पिछले दो-तीन दिनों से प्रदीप बराल ठेके से उधार शराब लेकर जा रहा था। इस दौरान उनमें इस बात को लेकर कहासुनी भी हुई। मंगलवार रात को करीब 9:15 बजे प्रदीप बराल और उसका एक साथी ठेके पर आए और उन्होंने उधार में शराब मांगी। इसी को लेकर ठेका मालिक और प्रदीप के बीच कहासुनी हो गई। इस पर प्रदीप ने हथियार निकालकर सेल्समेन और ठेका मालिक के गोली मार दी।

प्रदीप बराल और उसका साथी स्कूटी और बाइक से ठेके पर आए थे। फायरिंग के बाद दोनों बदमाश ठेका मालिक की बोलेरो कैंपर लेकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सेल्समैन व ठेका मालिक को एसके अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से भी पूछताछ की, वहीं प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना स्थल से बाइक और स्कूटी जब्त कर ली है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

गोली लगने से घायल ठेका मालिक और सेल्समैन।

खबरें और भी हैं...