पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सब्जी विक्रेताओं ने की मंडी में बाउंड्रीवॉल और चबूतरा निर्माण करवाने की मांग

सब्जी विक्रेताओं ने की मंडी में बाउंड्रीवॉल और चबूतरा निर्माण करवाने की मांग

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नया बस स्टैंड स्थित सब्जी मंडी के विक्रेताओं ने बैठने के लिए जगह उपलब्ध करवाने और बांउड्रीवाल बनवाने की मांग मंगलवार को जनसुनवाई में की। सब्जी विक्रेता यूनियन के अध्यक्ष अयूब राना के साथ पहुंचे साजिद, अबरार और शोएब खान के साथ तहसील कार्यालय पहुंचे सब्जी विक्रेताओं ने अधिकारियों को शिकायती आवेदन सौंपा। उनका कहना था कि नया बस स्टैंड स्थित सब्जी मंडी में गंदगी का अंबार और जानवरों का जमघट लगा रहता है।

इसकी मुख्य वजह है बाउंड्रीवाल का नहीं होना। यदि सब्जी मंडी में बाउंड्रीवाल का निर्माण हो जाए तो यह समस्या खत्म हो जाएगी। विक्रेताओं का कहना था कि सब्जी विक्रेताओं को मंडी में बैठने के लिए जगह नहीं मिलती। इसकी वजह है अधिकांश स्थान पर आढ़तियों का कब्जा होना। इनके अलावा अन्य लोगों ने भी मंडी में अतिक्रमण कर रखा है।

विक्रेताओं ने सब्जी मंडी परिसर में बाउंड्रीवाल निर्माण करवाने और परिसर में सब्जी विक्रेताओं के बैठने के लिए चबूतरा निर्माण करवाने की मांग प्रशासन से की है। जनसुनवाई में अनेक आवेदक अपनी समस्या लेकर पहुंचे। इनमें पीएम आवास योजना का लाभ दिलवाने और गरीबी रेखा सूची में नाम बढ़वाने संबंधी आवेदनों की संख्या अधिक थी।

खबरें और भी हैं...