पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सलगाडीह कॉलेज में 11वीं के छात्रों का वेलकम

सलगाडीह कॉलेज में 11वीं के छात्रों का वेलकम

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तमाड़ इंटर कॉलेज के 12वीं के स्टूडेंट्स ने मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित कर 11वीं के स्टूडेंट्स का स्वागत किया। इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत में नए विद्यार्थियों को पुष्प देकर स्वागत किया गया।

शासी निकाय के अध्यक्ष सुखलाल मुंडा एवं सचिव बसंती ने अपने भाषण में कॉलेज की पढ़ाई व अनुशासन की जानकारी दी। सलगाडीह पिकेट के सूबेदार भवेश कुमार झा को महाविद्यालय परिवार की ओर से विशेष आभार प्रकट किया गया। प्राचार्य ने कहा कि दो महीने पूर्व छात्रावास के एक निर्धन छात्र निर्मल कुमार को रात में सांप ने डस लिया था। इसके बाद सूबेदार भवेश के प्रयास और सहयोग से उसकी जान बची थी। सूबेदार ने बच्चों से लक्ष्य निर्धारित कर कड़ी मेहनत करने को कहा। समारोह की अध्यक्षता कॉलेज शासी निकाय के सचिव मुचीराम अहीर ने की एवं संचालन प्रो. रंजीत कुमार मोदक ने किया।

प्राचार्य शरदचंद्र महतो ने कॉलेज की उपलब्धियां गिनाई। बच्चों को अनुशासित रहकर पढ़ाई करने को कहा। मौके पर प्रो. घनश्याम महतो, संतरी सुशील मिंज, प्रो. रमाकांत महतो, गोविंद महतो, विधानचंद्र गोराई, अर्जुन सिंह मुंडा, शिवेश्वर महतो, सैनाथ मुंडा, नगेंद्र महतो, लाल सिंह मुंडा, अश्वथामा सेठ, सबर्धन महतो, अनंत महतो व अशोक कुंडू आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...