पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सांई बाबा ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष पांडे ने बालाजी महाराज के दर्शन किए

सांई बाबा ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष पांडे ने बालाजी महाराज के दर्शन किए

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तरी भारत के सिद्धपीठ श्री मेहंदीपुर बालाजी में शुक्रवार को शिरडी के साईं बाबा ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष व उद्योगपति कृष्णचंद पांडे ने पहुंच महाबली के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई। उन्होंने भैंरोजी महाराज व प्रेतराज सरकार के दर्शन करने के उपरांत महंत किशोरपुरी जी महाराज से भी मुलाकात की। कृष्णचंद्र पांडे महाराष्ट्र नासिक निवासी हैं।

क्षेत्र के प्रमुख आस्थाधाम श्री मेहंदीपुर बालाजी धाम में श्री बालाजी महाराज के दर्शनों को दोपहर साढ़े शिरडी के सांई बाबा ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष एवं उद्योगपति कृष्णचंद्र पांडे पहुंचे जहां पूर्व मंत्री रामस्वरूप मीना, नरेश शर्मा सहित क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधियों एवं प्रबुद्धजनों ने उनका माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

श्री बालाजी महाराज, श्री प्रेतराज सरकार एवं श्री भैंरोजी महाराज के दर्शनों के उपरांत उन्होंने महंत श्री किशोरपुरी जी महाराज से भी मुलाकात की। श्री बालाजी महाराज के दर्शनों के उपरांत व पाडला स्थित ब्राह्मण समाज के पूर्व तहसील अध्यक्ष सुदामा शर्मा के निवास पर पहुंचे जहां पूर्व मंत्री सहित कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राघव मीना, पंडित सीताराम शर्मा, श्रवण शर्मा, हुकमसिंह माल सहित गांव के कई गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पत्रकारों से भी मुलाकात करते हुए बताया कि उन्होंने बालाजी महाराज की महिमा के बारे में सुना था और दर्शनों के उपरांत एक नई ऊर्जा मिली है।

टोडाभीम. पाडला में पूर्व मंत्री रामस्वरूप मीना एवं ब्राह्मण समाज के पूर्व तहसील अध्यक्ष सुदामा शर्मा से वार्तालात करते शिरड़ी के सांई बाबा ट्रस्ट के पूर्व अध्यक्ष ।

खबरें और भी हैं...