पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अग्रवाल समाज के बल्लभ लहर बने अध्यक्ष, प्रतिद्वंदी को 17 मतों से हराया

अग्रवाल समाज के बल्लभ लहर बने अध्यक्ष, प्रतिद्वंदी को 17 मतों से हराया

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिंडौन सिटी| अग्रवाल समाज के अध्यक्ष पद के लिए मंगलवार को हुए चुनाव में बल्लभराम कंबलवाल ने जीत दर्ज की हैं। बल्लभराम ने अपने प्रतिद्वंदी कैलाश गोयल को 17 मतों से शिकस्त दी है। नवनिर्वाचित अध्यक्ष का समाज के लोगों ने स्वागत किया। चुनाव अधिकारी एडवोकेट लखनलाल गोयल एवं धर्मेन्द्र गुप्ता ने बताया कि मंगलवार को अग्रवाल समाज के अध्यक्ष पद के लिए बल्लभराम कंबलवाल व कैलाश गोयल ने नामांकन दाखिल किया था। जिसमें 51 सदस्याें ने मतदान किया। जिसमें बल्लभराम को 34 व कैलाश को 17 मत मिले। जिसमें पर बल्लभराम को अध्यक्ष चुना गया है। कार्यकारिणी के शेष पदों पर बुधवार को कटरा बाजार की अग्रवाल धर्मशाला में चुनाव कराए जाएंगे। इस मौके पर तहसील अध्यक्ष अजय मित्तल, सीताराम वकील, एडवोकेट रमेश अग्रवाल, पुरुषोत्तम फतेहपुर, ओमप्रकाश बंसल, रामदयाल पटवारी, ईश्वर चंद खरैटा, घासीलाल अग्रवाल, रमेश गुप्ता, मोहनलाल गोयल, ओमप्रकाश,दिलीप गुप्ता, सुनील अग्रावल, ज्योति कंबलवाल, लक्ष्मण गाेयनका, अनिल गोयल, प्रकाश खेडिया, नरेश, अनिल खेडिया, आशू बिंदल, विष्णु, गोपाल गर्ग, ओपी गुप्ता, प्रदीप गर्ग, गिर्राज मित्तल, रविन्द्र कंसल, राकेश गोयल कम्प्यूटर आदि मौजूद थे।

जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के तहसील अध्यक्षों के चुनाव का विस्तृत कार्यक्रम घोषित

हिंडौन सिटी| अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के तहसील अध्यक्षों के चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। महासभा के जिलाध्यक्ष वेदप्रकाश जांगिड़ एवं चुनाव के मुख्य जिला निर्वाचन अधिकारी जगमोहन जांगिड ने बताया कि करौली, हिंडौन, नादौती, सपोटरा व टोडाभीम के तहसील अध्यक्षों के चुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। 29 अगस्त तक सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। करौली में 11 सितंबर, हिंडौन में 12 सितंबर, नादौती में 13 सितम्बर, सपोटरा में 14 सितंबर व टोडाभीम में 15 सितंबर को नामांकन प्रक्रिया होगी। इसके अलावा करौली के लिए परीता में 16 सितंबर, हिंडौन के लिए जागिड छात्रावास में 17 सितंबर, नादौती के लिए जांगिड़ धर्मशाला में 18 सितंबर, सपोटरा के लिए विश्वकर्मा मंदिर तुरसंगपुरा में 19 सितंबर व टोडाभीम में 20 सिंतबर को विश्वकर्मा मंदिर में मतदान कराया जाएगा।

पूर्विया राजपूत युवा संघ के कार्यकर्ताओं ने विधायक राजकुमारी दीया को तलवार भेंट कर किया स्वागत

कस्बा शहर| पूर्विया राजपूत युवा संघ के कार्यकर्ताओ ने सवाईमाधोपुर विधायक राजकुमारी दीया कुमारी को श्रीपुरा गांव में सड़क उद्घाटन के कार्यक्रम में युवा संघ ने तलवार भेंट कर स्वागत किया। वहीं क्षेत्र की समस्याओं के बारे में अवगत कराया। भाजपा के युवा नेता खेमराज सिंह चौहान ने बताया कि गंगापुर सिटी से मुन्ना जैसावत,बिजेन्द्र जैसावत,राजेन्द्र पवांर,मान सिंह चौहान,योगेन्द्र बना,गिर्राज सिंह,भैरू सिंह,गोविन्द व देवी सिंह आदि पूर्विया राजपूत समाज के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नव निर्वाचित हाॅकी संघ के प्रदेशाध्यक्ष का किया स्वागत

करौली| हॉकी राजस्थान संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष अरूण सारस्वत के करौली आगमन पर त्रिलोक चंद माथुर स्टेडियम में विभिन्न खेल संगठन व सामाजिक संगठनों द्वारा स्वागत किया गया। जिला फुटबॉल संघ के सचिव आसिफ खान ने बताया कि अरुण सारस्वत के प्रदेश अध्यक्ष बनने से करौली के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। इस अवसर पर भामाशाह भरोसी लाल स्वर्णकार, जिला कबड्डी संघ के सचिव अब्दुल जब्बार, हैंडबॉल कोच राम हरि गुर्जर, देवेंद्र शर्मा, महेंद्र सोरठिया, पूर्व पार्षद राजेंद्र सारस्वत, हॉकी कोच अंशुल, रफीक नेता, जुगल किशोर शर्मा, आसिफ खान पार्षद के अलावा खेल संघों से जुड़े पदाधिकारी एवं खिलाड़ियों उपस्थित थे। इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अरूण सारस्वत ने राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में विजेता रही करौली की टीम के खिलाड़ियों का माला पहनाकर स्वागत किया।

एसडीएम ने किया सीनियर स्कूल का निरीक्षण, पोषाहार की जांच की

पटोंदा हिंडौन के एसडीएम सुरेशचंद बुनकर ने मंगलवार को पटोंदा के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल का औचक निरीक्षण कर पोषाहार की जांच की। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों का शैक्षणिक स्तर पर भी जांचा। कई सामान्य ज्ञान प्रश्नों के जबाव पूछे तो कई छात्र उत्तर नहीं दे पाए। जिस पर अध्यापकों को शैक्षणिक स्तर में सुधार करने के निर्देश दिए गए। करीब दो घंटे तक बच्चों की एसडीएम ने क्लास ली। प्रधानाचार्य रामनिरी बेनीवाल ने स्कूल में बैठक व्यवस्था की कमी बताते हुए नवीन कक्षा कक्ष निर्माण करवाए जाने की माग की। एसडीएम ने कजानीपुर के स्कूल का भी निरीक्षण कर रिकॉर्ड जांचा।

हिंडौन सिटी. अग्रवाल समाज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष बल्लभ लहर को स्वागत करते समाज के लोग।

खबरें और भी हैं...