पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कांग्रेस नेता ग्रामीणों से मांग रहे हैं समर्थन, भाजपाइयों ने यात्रा के लिए किया संपर्क

कांग्रेस नेता ग्रामीणों से मांग रहे हैं समर्थन, भाजपाइयों ने यात्रा के लिए किया संपर्क

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टोडाभीम| इन दिनों कांग्रेस में टिकट की दावेदारी कर रहे कांग्रेस जहां ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर पंच-पटेलों को एकत्रित कर उनसे समर्थन मांगने में जुटे हुए हैं वहीं भाजपा पदाधिकारी 17 अगस्त को मुख्यमंत्री की कस्बे में प्रस्तावित राजस्थान गौरव यात्रा को सफल बनाने के लिए सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटे इसके लिए प्रयासों में जुटे हुए हैं।

मंगलवार को कांग्रेस नेता भगवान सहाय मीना ने मंगलवार को क्षेत्र के कई गांवों में पहुंच कर जनसंपर्क किया और ग्रामीण पंच-पटेलों से टिकट की दावेदारी के लिए उनका समर्थन मांगा। कांग्रेस नेता मीना ने गांव मान्नोज, नंदीपुर, दादनपुर, शहराकर, मकठोट, सादपुरा, मौनापुरा, खोहरा, पदमपुरा, बेरोज व गज्जूपुरा में पहुंच कर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया और ग्रामीणों से टिकट के लिए की जा रही अपनी दावेदारी की बात बताते हुए उनसे समर्थन मांग की जिस पर ग्रामीण पंच-पटेलों ने कांग्रेस नेता को समर्थन किए जाने का वादा करते हुए उनका माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शेखपुरा व भाजपा जिला पदाधिकारी शेरसिंह ने मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर कस्बे सहित कई क्षेत्र के कई गांवों का मंगलवार को शाम दौरा किया और ग्रामीण पंच-पटेलों से जनसंपर्क कर भाजपा सरकार के दौरान प्रदेश में हुए चहुंमुखी विकास एवं आमजन के कल्याण को लेकर शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान ग्रामीणों ने इन भाजपा नेताओं का माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...