पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • महिला व किसान मोर्चा ने मनाया स्थापना दिवस

महिला व किसान मोर्चा ने मनाया स्थापना दिवस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला व किसान मोर्चा ने मनाया स्थापना दिवस

टोंक| महिला मोर्चा व किसान मोर्चा की ओर से भाजपा का स्थापना दिवस विकास विहार के बूथ संख्या 93, 95 पर मनाया गया। जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला महामंत्री नरेश बंसल ने कार्यकर्ताओं को पार्टी पार्टी की रीति व नीति की जानकारी देते हुए भाजपा की विचारधारा को राष्ट्र भक्ति से ओत-प्रोत बताया। वही विशिष्ट अतिथि रूप में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष बीना जैन छामुनिया नें पार्टी को सर्व समाज का प्रतिनिधित्व करने वाली पार्टी बताते हुए कांग्रेस के दुष्प्रचार से सावधान रहने की बात कही।

झंडारोहण कर मनाया स्थापना दिवस : वार्ड नंबर 45 में सभापति लक्ष्मी जैन ने पार्टी का झंडारोहण कर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा का स्थापना दिवस मनाया। इस अवसर पर उन्होने पार्टी संस्थापकों की कडी मेहनत निस्वार्थ सेवा और समर्पण को पार्टी के वर्तमान में शिखर पर होने का कारण बताया। इस अवसर पर उपसभापति अजय सैनी,भाजपा जिला उपाध्यक्ष बेनी प्रसाद जैन, पार्षद मुकेश सैनी,चौथमल सैनी, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बूथ पर झंडा देकर मनाया पार्टी का स्थापना दिवस : भाजपा पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल के बूथ संख्या 178 व 179 पर बूथ अध्यक्ष रूपचन्द महावर व विष्णु चावला को प्रवासी कार्यकर्ता कैलाश चावला ने झंडा देकर पार्टी का स्थापना दिवस मनाया।

अलीगढ़| डाक बंगला में स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि भाजपा रीति नीति के सिद्धांतों पर चलती है। भाजपा के महामंत्री नरेश बंसल ने कहा की सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता। इस मौके पर उपाध्यक्ष बाबूलाल कासलीवाल, हंसराज धावाई, पवन पारीक आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...