पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अर्बन एस्टेट की सड़कों के लिए Rs.19 करोड़ जारी

अर्बन एस्टेट की सड़कों के लिए Rs.19 करोड़ जारी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अर्बन एस्टेट, हाउसिंग बोर्ड व डिफेंस काॅलोनी की टूटी हुई सड़कों का अब जल्द ही निर्माण शुरू होने की उम्मीद बन गई है। सरकार ने इसके लिए 19 करोड़ रुपए की राशि जारी की है। यह जानकारी वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दी।

वित्तमंत्री जींद में ग्रीवांस कमेटी की बैठक लेने के लिए शुक्रवार को जींद में आए हुए थे। कैप्टन अभिमन्यु ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि सरकार ने प्रदेश में शहरी विकास के लिए 247 करोड़ रुपए जारी किए हैं। पूरे प्रदेश में समान विकास करवाया जा रहा है। प्रदेश सरकार अभी तक पिछली सरकारों के गड्ढे भरने का काम कर रही है। गौरतलब है कि जींद के पाश क्षेत्र अर्बन एस्टेट, हाउसिंग बोर्ड, डिफेंस कालोनी विजय नगर की सड़कें पिछले एक-डेढ़ साल से टूटी हुई हैं। हालात यह हो गए हैं कि यहां से वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया था।

दैनिक भास्कर ने 22 मार्च से 25 मार्च तक क्षेत्र की सड़कों में गड्ढों को लेकर विशेष अभियान चलाया था। अभियान के तहत सड़कों की हालत को प्रमुखता से उठाया गया था। इसके कारण शहर के लोगों व महिलाओं ने 7 मार्च को जाट धर्मशाला के सामने भजन कीर्तन करते हुए गड्ढा पूजन करके अपना विरोध जताया था। इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गड्ढों में विरोध स्वरूप पौधे लगाकर अपने गुस्से का इजहार किया था।

भास्कर इंपैक्ट
22 मार्च के अंक में छपी खबर

25 मार्च के अंक में छपी खबर

खबरें और भी हैं...