पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • चार विधायक चिंता में थे, शाह की सभा के बाद यात्रा में भीड़ कैसे जुटाएंगे, रोड शो स्थगित

चार विधायक चिंता में थे, शाह की सभा के बाद यात्रा में भीड़ कैसे जुटाएंगे, रोड-शो स्थगित

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा के अंचल के रूट में एक बार फिर परिवर्तन हुआ है। अब सीएम 14 जुलाई को उज्जैन उत्तर-दक्षिण विधानसभा में रोड शो करने के बाद दूसरे दिन 15 जुलाई को सीधे बड़नगर पहुंचेंगे। वहां से वे बदनावर होते हुए रतलाम ग्रामीण व शहर विधानसभा जाएंगे।

यानी सीएम की यात्रा फिलहाल जिले की 7 में से 3 विधानसभाओं में ही पहुंचेंगी। घटिया, महिदपुर, तराना व नागदा में यात्रा नहीं जाएगी। संभावना है कि अगस्त के दूसरे चरण में यात्रा इन चारों विधानसभाओं में आएगी। यात्रा के संभागीय प्रभारी जगदीश अग्रवाल ने बताया फाइनल रूट सीएम के यहां से 11 जुलाई तक आएगा। इधर चर्चा है कि 16 जुलाई को बड़नगर में जो किसान सम्मेलन होने वाला था, वह भी स्थगित हो सकता है।

इसलिए स्थगित की चारों विधानसभा की यात्रा
14 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की नानाखेड़ा स्टेडियम में सभा है। सभा के बाद वे सीएम के रथ को हरी झंडी दिखाएंगे। सीएम की यात्रा की तैयारियों में जुटे रहने से विधायकों को शाह की सभा में आने के लिए वक्त नहीं मिलता। लिहाजा इन्हें सभा को प्राथमिकता देते हुए यहां भीड़ लाने के लिए कहा गया है। दूसरे चरण में उनके यहां सीएम की यात्रा पहुंचेंगी।

झोपड़ी भी हटाई
नानाखेड़ा स्टेडियम में दो परिवारों ने झोपड़ी भी बना ली थी। शनिवार को निगम की टीम ने इन्हें यहां से हटाया और जमीन समतल की। चर्चा यह भी है कि स्टेडियम में बने धार्मिक स्थल को भी अन्यत्र स्थानांतरित किया जाएगा। यहां लगी अवैध रेत मंडी को भी हटा दिया है।

खबरें और भी हैं...