पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में सुने कार्यकर्ताओं के विचार

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में सुने कार्यकर्ताओं के विचार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लटेरी| अखिल भारतीय कांग्रेस द्वारा नियुक्त विदिशा जिला के प्रभारी चिमन भाई विंजूडा तथा चुनाव प्रचार समिति के सदस्य पूर्व मंत्री आरिफ अकील और वीर सिंह रघुवंशी ने लटेरी ब्लॉक के पदाधिकारियों तथा पूर्व पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में मिशन 2018 चुनाव फतह करने को लेकर रणनीति बनाने के साथ ही कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी भी सौंपी गई।

बैठक को लेकर मंगलवार सुबह से ही मधुबन लॉज के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों की भीड़ एकत्रित होने लगी थी। दोपहर एक बजे कांग्रेस के पर्यवेक्षक और मध्यप्रदेश चुनाव प्रचार समिति के सदस्य बैठक स्थल पर पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने पर्यवेक्षकों के सामने अपनी बात रखी। पर्यवेक्षकों ने मंडलम सेक्टर प्रभारी तथा अन्य पदाधिकारियों से बात कर चुनाव से संबंधित रणनीति बनाई तथा इस चुनाव में पिछले चुनाव की जीत के मार्जिन को और कैसे ज्यादा बढ़ाया जाए, पुलिंग बूथ स्तर पर योजना किस तरह से बनाई जानी है, को लेकर चर्चा हुई।

चिमन भाई ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र है और कितने भी लोग टिकट मांग सकते हैं। बाद में जिसको भी टिकट मिलता फिर सब लोग साथ काम करते हैं क्योंकि कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार हाथ का पंजा है ना कि कोई व्यक्ति। उन्होंने कहा कि हमें सरकार की नाकामियां जैसे बेरोजगारी, महंगाई तथा किसानों की परेशानियां बाजारों चौक-चौराहों तथा सभा में बताना चाहिए । वीर सिंह रघुवंशी ने कहा कि पूरे मध्यप्रदेश में समन्वय चल रहा है। सब कांग्रेस में आ रहे हैं लोग भाजपा के कुशासन से परेशान हैं। अब हमें एक होकर लड़ने पर विजयी होने से कोई नहीं रोक सकता। क्षेत्रीय विधायक गोवर्धन लाल उपाध्याय ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों को बताया और सभी कांग्रेसियों से पिछली बार की तरह एकता का परिचय देने की बात कही । इस अवसर पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष जंडेल सिंह जादौन, लेखराज सिंह बघेल ,देवी सिंह बघेल, बलदेव प्रसाद शर्मा, सब्बीर मास्टर, मसर्रत शाहिद, गगनेंद्र रघुवंशी ,मनोज अग्रवाल ,सुनील जैन शामिल थे।

खबरें और भी हैं...