पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कार के पहिए से दीवार पर पानी की छींटे लगे तो मकान मालिक ने कर दी फायरिंग

कार के पहिए से दीवार पर पानी की छींटे लगे तो मकान मालिक ने कर दी फायरिंग

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहगढ़ में एक व्यक्ति ने कार चालक पर इसलिए गोली चला दी थी, क्योंकि गली में खड़े पानी के छींटे कार की टायर से उसके मकान पर जा गिरे। इस बात से खफा मकान मालिक ने पहले तो कार चालक पर गोली चला दी। फिर उसकी कार के शीशे पर रिवाॅल्वर को बट मारा। गनीमत रही कि गोली कार चालक के सिर के पास से होते हुए दीवार में जा लगी। पुलिस ने आरोपी प्रमोद के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों पर प्रमोद ने गोली चलाई वे रात में तेज रफ्तार में गली में कई चक्कर लगा चुके थे। छींटे घर के अंदर जाने से प्रमोद को गुस्सा आया।

फतेहगढ़ निवासी गौरव उर्फ जतिन ने बताया कि वह ट्रांसपोर्टर है। पांच अगस्त को रात दस बजे वह कार में गांव के ही दोस्त साहिल को उसके घर छोड़ने जा रहा था। जैसे ही कार लेकर साहिल के घर के पास पहुंचा और साहिल कार से उतरने लगा तो तभी एक कार तेज रफ्तार से आती दिखी। कार चालक ने सीधी टक्कर उसकी कार में मार दी। कार फतेहगढ़ का प्रमोद चला रहा था। प्रमोद ने कार से उतरते ही रिवाॅल्वर से साहिल पर गोली चला दी और कहने लगा कि उन्होंने गली से तेज रफ्तार से कार चलाकर उसके घर मेें गली में जमा पानी के छींटे गिराए हैं। इसी दौरान उसने रिवाॅल्वर के बट से कार का शीशा तोड़ दिया। बाद में वह वहां से फरार हो गया।

बुड़िया थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में प्रमोद के खिलाफ आईपीसी की धारा- 279, 336, 427, 307 और आम्र्स एक्ट में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...