Hindi News »Chandigarh Zilla »Mohali »Zirakpur» रेहड़ी हटाने को कहा तो लड़के पर चाकू से हमला

रेहड़ी हटाने को कहा तो लड़के पर चाकू से हमला

जीरकपुर में सड़कों पर हजारों रेहड़ियां लगाने वाले किसी माफिया गिरोह की तरह काम कर रहे हैं। इनको रोकने पर एक लड़के के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 29, 2018, 02:05 AM IST

रेहड़ी हटाने को कहा तो लड़के पर चाकू से हमला
जीरकपुर में सड़कों पर हजारों रेहड़ियां लगाने वाले किसी माफिया गिरोह की तरह काम कर रहे हैं। इनको रोकने पर एक लड़के के सिर पर चाकू से हमला कर दिया गया। ढकौली में पाइन होम के बाहर सड़क पर रेहड़ी हटाने के लिए कहने पर वहां रेहड़ी लगाने वाले को बात इतनी अखरी की उसने कई लड़कों को बुलाकर वहां लड़के परहमला कर दिया। पाइन होम में रहने वाले लव कुमार गुप्ता ने बताया कि उसके बेटे को बुरी तरह से पीटा। साथ ही यह भी कहा कि यहां से रेहड़ी नहीं हटा सकते हो। यहां वीआईपी रोड पर हर रात करीब 7 से 8 बजे तक और कई बार रात 9 बजे तक ट्रैफिक जाम रहता है। यहां सैकड़ों की संख्या में रेहड़ियां लगी होती है। यहां हजारों लोग रोजाना परेशान होते हैं। माफिया की तरह हो रहा इनका संचालन नवीन ने बताया कि वह वीआईपी रोड पर रहता है। यहां पार्किंग एरिया में भी रेहड़ी लगी है। यहां अगर पार्किग में भी गाड़ी खड़ी करो तो कई बार ऐसा होता है कि कोई आकर कहता है कि यहां हमारी रेहड़ी लगेगी। यहां से गाड़ी हटा दो। सड़क पर तो इनका कब्जा है ही अब पार्किग पर भी कब्जा है। रोजाना एक रेहड़ी से 500 करीब किराया वसूला जाता है। इसके पीछे किसी न किसी का हाथ है। यहां की एमसी जिस पर इनको हटाने की जिम्मेदारी है। उसके अधिकारी सरकार से सेलरी तो ले रहे है पर उसके बदले काम नहीं कर रहे है। एेसे अफसर इसका भला तो कर नहीं सकते है। इसका भट्टा बैठाने में लगे है।

ढकौली में पाइन होम के बाहर वारदात

ये बोले ईओ

ईआे मनवीर सिंह गिल से पूछा गया कि शहर में एन्क्रोचमेंट से बुरा हाल है। ढकौली में रेहड़ी हटाने के लिए कहने पर एक युवक पर हमला कर दिया। आप इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं। ईओ का जवाब था कि कहां एन्क्रोचमेंट हो रही है। ढकौली में रेहड़ी वाले ने हमला कर दिया। अच्छा मैं देखता हूं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Zirakpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×