ज़िरकपुर

  • Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • काेठी में लुटेरों जैसा दिखने वाले एक लड़के को लोगों ने पकड़ सौंपा पुलिस को, पूछताछ करने के बाद छोड़ा
--Advertisement--

काेठी में लुटेरों जैसा दिखने वाले एक लड़के को लोगों ने पकड़ सौंपा पुलिस को, पूछताछ करने के बाद छोड़ा

बलटाना के सैनी विहार फेज-1 के मकान नंबर-216 में डाका डालने वाले केवल तीन युवक ही नहीं थे। बल्कि इनके साथ तीन चार और भी...

Danik Bhaskar

May 30, 2018, 02:05 AM IST
बलटाना के सैनी विहार फेज-1 के मकान नंबर-216 में डाका डालने वाले केवल तीन युवक ही नहीं थे। बल्कि इनके साथ तीन चार और भी थे। कुछ बाहर सड़क पर इस वारदात को होने तक लोगों पर नजर रख रहे थे। तो कुछ अंदर डाका डाल रहे थे। यह सब यहां पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड हुआ। सीसीटीवी में डाका डालने वालों की पूरी हरकत रिकाॅर्ड हुई। जब वे डाका डालने के बाद भागे तो उनके हाथों में तेजधार हथियार थे। जिन लोगों ने भी उनको देखा वे दहशत में हैं।

मकान में रहने वाले मुकेश मित्तल ने बताया कि उसका परिवार अब भी ठीक से सो नहीं पा रहा है। जब तक कि आरोपी पकड़े नहीं जाते तब तक डर बना हुआ है। आखिर वे डाका डालने आए थे या किसी को मारने के लिए। उनके पास यहां तेजधार हथियार थे। इसलिए अब भी मन में शंका है।

यह घटना दिन में 11.40 से लेकर 1.10 बजे के बीच की है। मुकेश मित्तल 1.10 बजे के करीब घर में पहुंचा। सीसीटीवी में तीनों लुटेरों की फोटो कैद हुई है। मुकेश मित्तल अपने परिवार के साथ दिन में 11.30 बजे घर से बाहर गया था और 1.10 बजे घर वापिस लौटा। इससे पहले घर में सफाई का काम करने वाली महिला ने 11.10 बजे घर की सफाई कर घर से गई और उसने घर की चाबी पड़ोसियों को दी।

शक था कि लड़का वारदात के समय घर के बाहर था मंगलवार सुबह करीब 8 बजे एक लड़के को लोगों ने शक के आधार पर पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। शक था कि वारदात के समय यह लड़का घर के बाहर देखा गया। इसके बाद पुलिस ने उसके साथ पूछताछ की और देर रात छोड़ दिया।

Click to listen..