--Advertisement--

जीरकपुर के एमसी ऑफिस में नहीं पहुंचते समय पर अफसर

जीरकपुर की नगर परिषद में तैनात अफसर इस समय शहर की जनता के हित में एक भी काम नहीं कर रहे हैं। काम करना तो दूर पब्लिक की...

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 02:05 AM IST
जीरकपुर की नगर परिषद में तैनात अफसर इस समय शहर की जनता के हित में एक भी काम नहीं कर रहे हैं। काम करना तो दूर पब्लिक की सुनवाई के लिए भी सीट पर नहीं मिलते हैं। वीरवार को यहां 11 बजे तक कोई भी अफसर अपनी सीट पर नहीं मिला। कई लोग यहां अपने काम कराने आए थे। लेकिन, अफसर सीट पर न मिलने के बाद निराश वापस लौटे। पूरे एमसी ऑफिस में अफसरों के कमरे खाली ही मिलते हैं। एमसी प्रधान ने अफसरों के इस रवैये पर कहा कि पंजाब सरकार ने यहां ऐसे अफसर तैनात किए हैं जो शहर के हित के लिए अच्छा काम नहीं करते हैं और अगर अच्छा काम कोई करता है तो उसे करने नहीं देते हैं।

एमसी प्रधान कुलविंदर सोही ने कहा कि जीरकपुर शहर की 3 लाख से ज्यादा हो चुकी है। पिछले एक साल में यहां बुनियादी जरूरतों पर एक भी काम नहीं हो रहा है। एमसी हाउस में पास एंजेडों पर अफसर काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए अब हमने एजेंडे पास कर फाइलों में बंद कर दिए हैं। जो अफसर खुद ही समय पर ऑफिस नहीं आते हैं। वे बाकी कर्मचारियों से क्या काम कराएंगे। सरकार को इन अफसरों की जवाबदेही तो तय करनी चाहिए।