• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • शोरूम खाली करवाने को लेकर मालिक व बेटों ने शॉप में घुसकर किया जख्मी
--Advertisement--

शोरूम खाली करवाने को लेकर मालिक व बेटों ने शॉप में घुसकर किया जख्मी

वीआईपी रोड जीरकपुर में एक शोरूम मालिक गरीश चावला व उनके दो बेटों हिमांशु व छोटे बेटे ने साथियों के साथ मिलकर...

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 02:05 AM IST
वीआईपी रोड जीरकपुर में एक शोरूम मालिक गरीश चावला व उनके दो बेटों हिमांशु व छोटे बेटे ने साथियों के साथ मिलकर शॉपकीपर पर हमला कर दिया। पुलिस को दी शिकायत में शॉप मालिक 25 साल के मोहित ने बताया कि वह जूतों की शॉप करते हैं। उन्होंने शॉप लोहगढ़ के गरीश चावला से किराए पर ली हुई है और उनका एग्रीमेंट हो रखा है। सोमवार दोपहर को गरीश चावला, उनका बेटा हिमांशु चावला, दूसरा बेटा अपने दो अज्ञात साथियों के साथ शॉप में जबरन घुस गए और उससे बुुरी तरह मारपीट की। सभी के पीटने से जब वह खून में लथपथ जमीन पर गिर गया तो इन्होंने दुकान के काउंटर में लगे शीशे को उठाकर उसके सिर पर मारा, जिससे उसके सिर में 10 टांके लगे हैं। हमला करने के बाद सारे फरार हो गए और घरवालों ने उसको जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाया, जहां मंगलवार दूसरे दिन वह डिस्चार्ज हुआ। पुलिस ने मोहित के बयानों पर हिमांशु चावला, उसके पिता गरीश चावला, दूसरे बेटे व अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 506, 34 के तहत केस रजिस्टर्ड कर लिया है।

दो महीने से शाॅप खाली करवाने को लेकर धमका रहे हैं: पीड़ित मोहित ने बताया कि यह दुकान गरीश चावला से रेंट पर ली थी। बाकायदा उनका एग्रीमेंट हो रखा है जिसमें 31 जुलाई 2018 तक का समय है। उनके पास एग्रीमेंट की कॉपी भी पड़ी हुई है। पीड़ित ने बताया कि पिछले दो महीनों से गरीश चावला व उसके बेटे दुकान खाली करवाने को लेकर धमका रहे हैं। ग्राहकों के सामने आकर भी धमकियां देते हैं। सोमवार को वह शॉप पर था कि तभी उक्त सारे आरोपी वहां आ गए और बिना कोई बात किए उससे मारपीट करने लगे।

पहले पीटते रहे, फिर सिर में मारा शीशा... पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पिटाई के बाद जब वह खून में लथपथ होकर जमीन पर गिर गया तो उसके काउंटर पर लगा शीश उठाकर आरोपियों ने उसके सिर पर मारा, जिससे वह बेहोश हाे गया और जब होश मेंअआया तो वह अस्पताल में भर्ती था। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।