ज़िरकपुर

  • Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • फ्लाईओवर पर जा रही बस का टायर निकलकर नीचे ऑटो पर गिरा, ड्राइवर जख्मी
--Advertisement--

फ्लाईओवर पर जा रही बस का टायर निकलकर नीचे ऑटो पर गिरा, ड्राइवर जख्मी

हरियाणा रोडवेज के फतेहाबाद डिपो की बस वीरवार दोपहर चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही थी। जीरकपुर फ्लाईओवर से गुजरते...

Danik Bhaskar

Jun 29, 2018, 02:05 AM IST
हरियाणा रोडवेज के फतेहाबाद डिपो की बस वीरवार दोपहर चंडीगढ़ से अंबाला की ओर जा रही थी। जीरकपुर फ्लाईओवर से गुजरते समय अचानक बस का लेफ्ट साइड का पिछला एक टायर नट-बोल्ट खुलने से रिम समेत निकल गया, जिससे बस अनबैलेंस होकर लड़खड़ाते हुए रुक गई, जबकि रफ्तार तेज होने के कारण टायर चलता हुआ बस से आगे निकल गया और फ्लाईओवर की लेफ्ट साइड की रेलिंग से टकराते हुए राइट साइड की ओर मुड़कर सड़क के डिवाइडर पर लगे स्ट्रीट लाइट पोल से टकराकर राइट रेलिंग की तरफ करीब 12 फीट उछलते हुए फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। ऊपर से गिरकर टायर नीचे सर्विस लेन से गुजर रहे ऑटो पर जा गिरा।

मुंह और सिर पर आई चोट

ऑटो को चंडीगढ़ सेक्टर-25 का शिवा चला रहा था, जो एक सवारी राहुल को पंचकूला लेकर जा रहा था। टायर ऑटाे की छत की तिरपाल फाड़ता हुआ अंदर आ गिरा। इससे ऑटो के फ्रंट का शीशा टूट गया। शीशे के टुकड़े लगने से शिवा के मुंह और सिर पर गहरी चोट आई। हादसे के बाद फ्लाईओवर पर और नीचे ट्रैफिक जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस ने पहुंचकर जाम खुलवाया। जीरकपुर के ट्रैफिक इंचार्ज मनफूल सिंह ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने पहंुचकर जाम खुलवाया और ऑटाे चालक का ट्रीटमेंट कराया।

फ्लाईओवर पर जा रही बस का पिछला एक टायर अचानक निकल गया।

बस यात्री सहमे...

बस से आगे निकलकर टायर डिवाइडर के पोल से टकराकर राइट रेलिंग से नीचे गिरा।

बस के ड्राइवर बलबीर सिंह और कंडक्टर रमेश कुमार ने बताया कि अचानक टायर निकलने से बस अनियंत्रित होकर रुकी तो सवारियां सहम गईं। सभी ने बस के टायर को बस के आगे हवा में उछलते देखा। बस पलटने से बच गई और लोग सहम गए। फिर उन्होंने जान बचने पर भगवान का शुक्र मनाया।

रेलिंग से गिरकर टायर नीचे जा रहे ऑटो की छत फाड़कर अंदर जा गिरा।

फ्लाईओवर से टायर यहां से नीचे गिरा और ऑटो चालक शिवा जख्मी हो गया।

Click to listen..