• Home
  • Chandigarh Zilla
  • Mohali
  • Zirakpur
  • गाजीपुर के जमुना एन्क्लेव के पास टूटी सड़कों के काम को पूरा करे एमसी
--Advertisement--

गाजीपुर के जमुना एन्क्लेव के पास टूटी सड़कों के काम को पूरा करे एमसी

जीरकपुर के जमुना एन्क्लेव और इसके आसपास की रेजिडेंशियल कॉलोनियों के अलवा गाजीपुर के लोगों ने यहां सड़क बनाने की...

Danik Bhaskar | Jul 09, 2018, 02:05 AM IST
जीरकपुर के जमुना एन्क्लेव और इसके आसपास की रेजिडेंशियल कॉलोनियों के अलवा गाजीपुर के लोगों ने यहां सड़क बनाने की मांग की है। यहां गाजीपुर रोड का बुरा हाल है। पिछले करीब 15 दिनों से सड़क की हालत बहुत खराब है। यहां जीरकपुर में गाजीपुर रोड पर पिछले दिनों चंडीगढ़ में बनने वाले एक ग्रिड की अंडरग्राउंड वायर डालने के लिए सड़क को तोड़ दिया गया था। तारें डाल दी गई, पर सड़क बनाने का काम छोड़ दिया गया। जहां जहां तारें डाली, उस जगह सड़क के साथ सीवर लाइनों को भी नुकसान पहुंचा। यहां के लोगों ने कहा सड़कों की हालत इतनी खराब है कि रोजाना कोई न कोई गिर रहा है।

यहीं के रहने वाले नरिंदर कुमार ने बताया कि यहां पिछले 10 दिन से सड़कों की हालत बेहद खराब हो गई है। सड़क के साथ सीवर लाइन भी जाम हो गई है। यहां एमसी आज भी पानी निकालने का काम कर रही है। जीरकपुर एमसी को यहां जल्दी सड़क बनानी चाहिए। ग्रिड के लिए तार डालने का काम पूरा हो चुका है। अब जहां भी सड़क तोड़ी है, उसे ठीक किया जाना चाहिए। वहीं, एक और निवासी रंजीत सिंह ने बताया कि मेरी दुकान पर पिछले 10 दिनों से ग्राहक नहीं आ रहे हैं। सड़कें टूटी हैं। सीवरेज लाइन बंद है। इससे दुर्गंध आ रही है। हम यहां मुश्किल से रह पा रहे हैं।

उधर, जीरकपुर के एमई विनय महाजन ने बताया कि यहां सड़क बनाने का काम किया जाएगा। ग्रिड के लिए तार डालने वालों को भी कह दिया कि उनकी वजह से जहां नुकसान पहुंचा है।